Home न्यूज ड्रग्स मामले में मशहूर निर्माता करन जौहर पर भी एनसीबी ने कसा...

ड्रग्स मामले में मशहूर निर्माता करन जौहर पर भी एनसीबी ने कसा शिकंजा, पूछताछ के लिए भेजा समन

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा गरम रहा है। इस मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। जिसमें कई बड़े- बड़े नाम सामने आए। अब इन्हीं नामों में मशहूर फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर का नाम भी जुड़ गया है। खबर है कि करण जौहर को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत ही बॉलीवुड में ड्रग्स की पोल खुली थी। तभी से छब्ठ लगातार इस मामले में आए दिन नए- नए खुलासे कर रही है। अब खबर है कि गुरुवार को एनसीबी ने इसी मामले में निर्माता-निर्देशक करण जौहर को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। जानकारी के मुताबिक छब्ठ करण जौहर से बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी जानना चाहती है। जिसके चलते उन्हें समन भेजा गया है।

इस मामले की शुरुआत के साथ ही करण जौहर का इससे नाम जुड़ने लगा था। इसकी वजह थी करण जौहर के घर में हुई पार्टी का वीडियो। करण जौहर के घर ये पार्टी  साल 2019 में हुई थी। जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि बाद में बवाल होने पर उन्होंने इसे हटा दिया था। इस वीडियो में तमाम बॉलीवुड सितारे जैसे विक्की कौशल, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी भी नजर आ रहे  थे।

बता दें कि इससे पहले 16 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल को भी छब्ठ ने समन भेजा था। इसके अलावा अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से भी एनसीबी लंबी पूछताछ कर चुकी है। दरअसल 19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद ही अर्जुन रामपाल को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया था।

गौरतलब है कि इस मामले में सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की गिरफ्तारी हुई थी। जिसके बाद श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वहीं मशहूर कॉमेडिन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम भी इस केस में शामिल था। दोनों की गिरफ्तारी भी हुई थी। इस समय दोनों बेल पर बाहर हैं।

Previous articleभारतीय सेना की ताकत में और इजाफा, 28,000 करोड़ रुपये की लागत से रक्षा सौदे को मंजूरी
Next article21 दिनों से जारी आंदोलन के बीच कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर ने किसानों को लिखा खुला खत, कहा- विपक्ष का मोहरा मत बने, आपके लिए हितकारी है कानून