Home न्यूज भागलपुर में मुस्लिम किशोर ने सोशल मीडिया पर की हिन्दू‘ देवी-देवताओं पर...

भागलपुर में मुस्लिम किशोर ने सोशल मीडिया पर की हिन्दू‘ देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दबोचा

Kewlam

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
भागलपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर नकेल कसने का काम शुरू कर दिया है। ताजा मामला इसाकचक थाना क्षेत्र का है। जहाँ मुस्लिम समुदाय के एक किशोर ने हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करते हुए अपने मैसेज को सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इसी दौरान यह बात बढ़ गयी और यह बात पुलिस तक गई। जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि भागलपुर पुलिस ने 17 वर्षीय मुस्लिम किशोर को हिरासत में लिया है। दरअसल उसपर आरोप है कि सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर उसने हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने साइबर सेल को मामले की जांच के लिए कहा। टीम ने जांच कर पूरी जानकारी ली और उसे हिरासत में लेकर जुवेनाइल कोर्ट भेज दिया।

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इशाकचक थाना क्षेत्र का 17 साल का एक मुस्लिम किशोर है। जिसके बारे में सूचना मिली थी। कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में ले लिया गया और उसका फ़ोन भी जब्त कर लिया गया है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किशोर के मुताबिक एक हिन्दू लड़के से बहस हुई थी। इसके बाद ये आवेश में आकर हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ भ्रामक टिप्पणी की थी। हालाँकि इस टिप्पणी के बाद विवाद बढ़ गया था।

 

Previous articleजन सुराज पदयात्रा के 52वें दिन प्रशांत किशोर अरेराज पहुंचे, कहा- बिहार के पिछड़ेपन को चाचा-भतीजा जिम्मेवार
Next articleमोतिहारी के चकिया में नकली खाद और बीज फैक्ट्री का भंडाफोड़, सैकड़ों बोरी खाद जब्त, पांच मौके से धराये