Home क्राइम बगहा में मटकोर पूजन कराकर लौट रहे व्यक्ति की बदमाशों ने की...

बगहा में मटकोर पूजन कराकर लौट रहे व्यक्ति की बदमाशों ने की निर्मम हत्या, शव झाड़ियों में फेंका

बेतिया डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बगहा पुलिस जिला के बथवरिया थाना क्षेत्र स्थित शेरहा बाजार पाण्डेय टोला गाँव निवासी स्वर्गीय कालिका पाण्डेय के पुत्र अरुण पाण्डेय की हत्या कर बदमाशों ने शव झाड़ियों में फेंक दिया। घटना रविवार की रात्रि करीब साढ़े दस बजे की है। मिली जानकारी के मुताबिक अरुण पाण्डेय चन्द्रहा पंचायत के नवगावा गाँव निवासी मुन्ना राव के घर से हल्दी मटकोर पूजन कराकर अपने घर साईकिल से घर जा रहे थे.

इसी दौरान नवगावा चन्द्रहा मुख्य मार्ग के बीच पकड़ी पेड़ के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने बेरहमी से निर्मम हत्या कर शव को सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बथवरिया थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह दल बल के साथ पहुँचे. वही घटना की सूचना मिलते ही रामनगर एसडीपीओ अर्जुन कुमार लाल भी पहुंचे. मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की प्रथम दृश्या हत्या का मामला प्रतीत होता हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा. वही मृतक के परिजन पोस्टमार्टम के लिए शव उठाने से पहले मौके वरदात पर खोजी कुत्ता की मांग पर अड़ गए. हत्या की खबर मिलते ही सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे. खबर भेजे जाने तक मृतक के परिजन द्वारा आवेदन नहीं दिया गया. वही घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर बगहा विधानसभा से चुनाव लड़े जयेश मंगल सिंह भी पहुंचे. उन्होंने बताया की यह पूरी तरह से मर्डर है. इसकी सही तरीके से जांच होनी चाहिये. अपराधी पूरी तरह से बेलगाम है. वे किसी भी घटना को अंजाम देकर आराम से निकल जाते हैं.

 

Previous articleबिहार का पहला एलिवेटेड कॉरिडोरः सीएम नीतीश ने दिया एम्स-दीघा एलिवेटेड पथ का तोहफा, समारोह के बीच किया उदघाटन
Next articleशर्मनाकः औरंगाबाद में कोचिंग टीचर ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश