Home क्राइम नववर्ष की पूर्व संध्या गोलियों से थर्राया मोतिहारी, बेखौफ बदमाशों ने गोलीमार...

नववर्ष की पूर्व संध्या गोलियों से थर्राया मोतिहारी, बेखौफ बदमाशों ने गोलीमार ठेकेदार की कर दी हत्या

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पूर्वी चंपारण जिले में पुलिस भले ही बाइक व साइकिल गश्ती का दावा कर ले, मगर साल के अंतिम दिन मोतिहारी में एक दिन में दो जगह गोलीबारी हुई। पहली घटना में बेखौफ बदमाशों ने अतिव्यस्त गायत्री मंदिर चैके समीप एक ठेकेदार की गोलीमार हत्या कर दी। बाइक सवार बदमाशों ने ठेकेदार के सिर में गोली मारी है। गोली लगने के बाद अतिगंभीर हालत में ठेकेदार को सदर अस्पताल ले जाया गया, मगर जानकारी के अनुसार उनकी मौत हो गई।

घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना नगर थाना क्षेत्र के गायत्री मंदिर चैके के तीसरी घाट के समीप की है। सूचना मिलते ही मौके पर वरीय पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं।
मृत ठेकेदार रंजीत सिंह वार्ड पार्षद मदन सिंह के छोटे भाई बताये जाते हैं। जानकारी के अनुसार बाइक सवार बदमाशों ने ठेकेदार के सिर को निशाना बनाया है। हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। वैसे घटना के बाद शहर में सनसनी मच गई। लोगबाग चर्चा कर रहे हैं बदमाश अब कानून व्यवस्था को ठेंगे पर रख रहे हैं। पुलिस डाल-डाल तो बदमाश पात-पात चल रहे हैं। वैसे बताया जा रहा है कि वर्चस्व की लड़ाई को लेकर इनकी हत्या की गई है।

Previous articleसीबीएसई बोर्ड एक्जाम डेटः इस साल मई में आयोजित  होंगी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं, देखिए परीक्षा का पूरा कार्यक्रम
Next articleब्रेकिंगः मुफ्फसिल थाना के मिशन चैक के समीप मामूली विवाद में दोस्त को मार दी गोली