Home क्राइम मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय ट्रक लुटेरा गिरोह के 7 बदमाश...

मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय ट्रक लुटेरा गिरोह के 7 बदमाश धराये, 58 लाख के सामान व हथियार बरामद

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मोतिहारी पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हथियार के बल पर ड्राइवर व खलासी को नशा देकर हरियाणा से रक्सौल जा रहे लोड ट्रक लूट का खुलासा किया है। लूट के 58 लाख के सामान के हथियार व नशीली दवा के साथ अन्तरराज्यीय अपराधी सहित 7 को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों ने कई जिलों में लूट की घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी है। अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम ने कार्रवाई की है।

 

मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के सेवराहा रोड के बांध किनारे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए है । त्वरित करवाई करते हुए अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया । गठित टीम ने छापेमारी कर चार देसी पिस्तौल, 11 कारतूस, चाकू एक, नारियल रस्सी, नशीली दवा ,दस निडिल व लूट में शामिल सूमो गोल्ड गाड़ी को जब्त किया गया । पूछताछ में अपराधियों ने 18 दिसम्बर को सुगौली रोड से लुटे ट्रक में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर लूटे गए ट्रक के 58 लाख के समान,एक ट्रक को जब्त किया गया। वहीं अपराधियो ने बेतिया में अंडा लोड पिकअप लूट कांड, नवम्बर माह में बेतिया मोतिहारी रोड में लकड़ी लदा ट्रक लूट कांड, उतर प्रदेश के कानपुर में लोडेड ट्रक लूटकांड सहित मामलों में संलिप्त स्वीकार किया गया।
गिरफ्तार अपराधियो की पहचान हरियाणा के धर्मवीर सिंह, रामगढ़वा के राजू कुशवाहा व प्रकाश कुमार, मुफसिल के रामधनी साहनी,संदीप कुमार व रामचेला राय, हरसिद्धि थाना क्षेत्र के देवेन्द्र यादव के रूप में की गई है। एसपी के द्वारा गठित एसआईटी टीम में डीएसपी ज्योति प्रकाश,रक्सौल अभय कुमार,हरैया गौतम कुमार,हरसिद्धि शैलेन्द्र कुमार,रामगढ़वा संतोष कुमार,तकनीकी शाखा प्रभारी मनीष कुमार व तकनीकी सेल कुमार चिरंजीवी ,मुन्ना कुमार,नित्यानंद दुबे सहित शामिल थे ।

Previous articleचकिया में इंटर फार्म जमा नहीं होने से आक्रोशित छात्रों ने एनएच किया जाम, प्राचार्य पर लगाए ये आरोप
Next articleजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में जैश के शीर्ष कमांडर लंगू समेत दो को मार गिराया