Home क्राइम मोतिहारीः मीनाबाजार में गला रेत अंडा व्यवसायी की हत्या, दुकान के अंदर...

मोतिहारीः मीनाबाजार में गला रेत अंडा व्यवसायी की हत्या, दुकान के अंदर से पुलिस ने बरामद किया शव, मची सनसनी

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क

शहर के मीनाबाजार में शुक्रवार देर शाम एक अंडा व्यवसायी की गला सकरात्या कर दी गई। मृतक की पहचान अनीस आलम के रूप में हुई। उक्त व्यवसायी शिवहर जिले का बताया गया है। वह छतौनी थाना क्षेत्र के मठिया मोहल्ला में स्थित ससुराल में रहकर मीनाबाजार में अंडे की बिक्री करता था।

वह रोज की तरह शुक्रवार को भी दुकान पर अंडा बेचा। देर रात्रि घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस
दौरान दुकान के अंदर ही उसका शव खून से लथपथ पड़ा मिला। वहां कोई भी नहीं था। एसपी नवीन चंद्र झा, सदर डीएसपी सहित नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुच शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।घटना नगर थाना के मीना बाजार की बतायी जा रही है। नगर थाना क्षेत्र के मीना बाजार में अंडा व मुर्गी व्यव्सायी मो अनीश आलम की उसके दुकान में ही अपराधियो द्वारा गला रेत कर हत्या कर दिया गया। देर रात्रि तक घर नही पहुचने पर परिजन जब दुकान पर खोजने आए तो दुकान के अंदर खून से लथपथ शव देखकर रोने लगे। अनीश शिवहर जिले के सुगिया कटसरी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।
अंडा व्यवसायी का शव दुकान में मिलने की सूचना मिलते ही एसपी, डीएसपी सहित नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

Previous articleकल्याणपुर में अवैध शराब धंधेबाजों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, जमकर चले ईंट-पत्थर, मौके पर पहुंची पुलिस
Next articleमोतिहारी:  हरसिद्धि में पेड़ से बंधे मिले ट्रक चालक व खलासी, पुलिस ने अचेतावस्था में भेजा अस्पताल, मची सनसनी