Home न्यूज मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के सभी प्रभाग मंडल प्रमुखों की बैठक,...

मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के सभी प्रभाग मंडल प्रमुखों की बैठक, अग्निवीर प्रकरण पर बोले मंत्री

मोतिहारी। अशोक वर्मा
भाजपा जिला कार्यालय में मोतिहारी विधान सभा के शक्ति केंद्र प्रमुखों, प्रभारियों, मंडल अध्यक्षों, महामंत्रियों, अभियान प्रमुखों एवं प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता दक्षिणी मंडल अध्यक्ष रविभूषण तथा संचालन उतरी मंडल अध्यक्ष योगेन्द्र प्रसाद ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि गरीबों की सैकड़ों कल्याणकारी योजनाओं एवं कार्यकर्ताओं के कड़े परिश्रम से 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने अग्निवीर प्रकरण पर कहा कि विपक्ष ने छात्रों को दिग्भ्रमित कर राष्ट्रीय संपति का नुकसान कराया है। विपक्ष के नेता या तो जेल में हैं या जेल जाने वाले हैं या बेल पर है। इसलिए बौखलाहट में वे राष्ट्रीय संपति का नुकसान करा रहे हैं।

जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कहा कि कार्यकताओं को पार्टी का संदेश घर घर तक पहुंचाना है। पार्टी के सभी कार्यक्रमों को सफल बनाते हुए जनता के दुख दर्द में लगातार बने रहना है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पार्टी के कार्यक्रमों को आपलोग लगातार सफल बनाते आ रहे हैं उसी प्रकार आगामी कार्यक्रमों को भी आप सफल बनायेंगे।
जिला महामंत्री डॉ० लाल बाबू प्रसाद ने कहा कि 23 जून को डॉ० श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस हर बूथ पर मनाया जाना है जिसका मुख्य कार्यक्रम रुलही हाई स्कूल में होगा। वहीं 25 जून को आपातकाल दिवस नगर भवन मोतिहारी में मनाया जाएगा। फिर 6 जुलाई तक व्यापक रूप से वृक्षारोपण होगा।
इस अवसर पर शिवाजी,रविन्द्र सहनी, सुनील सिंह,मो कलाम,गणेश सिंह,मोहिबुल हक,मैनेजर सिंह,बिरबहादुर प्रसाद,मदन सिंह,संजय जायसवाल,रामेश्वर महतो,अमित कुमार,उत्तम मिश्रा,राजकिशोर सिंह,चंदन यादव,सीताराम निषाद सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। धन्यवाद ज्ञापन ओम प्रकाश सिंह ने किया।

 

Previous articleसुरक्षित जीवन के लिए योग जरूरी, नाबार्ड ने योग दिवस पर आयोजित किया योगाभ्यास कार्यक्रम
Next articleनीतीश कैबिनेट का फैसलाः 13 एजेंडों पर लगी मुहर, गया के डुंगेश्वरी पर्वत पर होगा रोपवे निर्माण, एमबीबीएस इंटर्न के लिए यह फैसला