Home न्यूज पिपरा में बोलेरो नहीं मिलने पर विवाहिता की गला दबा हत्या, भाई...

पिपरा में बोलेरो नहीं मिलने पर विवाहिता की गला दबा हत्या, भाई के सामने जला रहे थे शव, विरोध करने पर मारपीट

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पिपरा थाना क्षेत्र स्थित परशुरामपुर कसवा टोला में दहेज में बोलेरो नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने एक विवाहिता की गला दबाकर मार डाला गया। मृतका के मायके वालों ने आरोप लगाया कि हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के इरादे से शव को जला दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पिपरा पुलिस ने जलती चिता पर से मृतका के अधजले शव को बरामद किया.

मृतका के भाई संजय महतो ने पिपरा थाना में आवेदन देकर विवाहिता के पति, ससूर और देवर समेत नौ लोगों को आरोपी बनाया है. मोतिहारी के छतौनी थाना क्षेत्र के मठियाडीह के रहने वाले मृतका के भाई संजय महतो के अनुसार उसकी बहन संगीता कुमारी की शादी 18 जून 2021 को परशुरामपुर गांव के रहने वाले सिपाही महतो के पुत्र विनोद कुमार महतो के साथ हुई थी.

शादी के बाद से ही संगीता के ससुराल वाले दहेज में बोलेरो की मांग कर रहे थे. शुक्रवार की शाम में संगीता के ससुराल वालों ने फोन कर उसकी तबियत खराब होने की बात बतायी और पिपरा बुलाया. जब संगीता के ससुराल पहुंचा तो उसके घर के पास ही संगीता का शव जलाया जा रहा था. मैं उन लोगों को जब रोका तो संगीता के ससुराल वालों ने मेरे साथ मारपीट की. उसके बाद मैंने घटना की पूरी जानकारी पिपरा पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संगीता के अधजले शव के कुछ हिस्सों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस दौरान संगीता के ससुराल वाले फरार हो गए. घटना को लेकर पिपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मृतका के पति विनोद कुमार महतो, ससुर समेत नौ लोगों के खिलाफ मृतका के भाई ने थाना में आवेदन दिया है.

इधर पीपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मृतका के पति के अलावा ससुर सिपाही महतो, अमित महतो, दिनेश महतो, अमित महतो की पत्नी पूजा देवी, दिनेश महतो की पत्नी ललिता देवी, कोल्हाई महतो, राजकुमार महतो, दिनेश महतो के पुत्र रोशन कुमार आदि को आरोपित बनाया गया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Previous articleमेहसी के कई विद्यालयों में बाल संसद एवं मीना मंच का गठन, बच्चों के विकास में मिलेगी मदद
Next articleमधुबन के तालिमपुर में हुई हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर एसपी कार्यालय के घेराव की चेतावनी