Home क्राइम एमपी में नर्सिंग की छात्रा पर जांबांज मंसूरी डाल रहा था जबरन...

एमपी में नर्सिंग की छात्रा पर जांबांज मंसूरी डाल रहा था जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव, पहले भी दे चुका ऐसी घटना को अंजाम

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मध्य प्रदेश के खंडवा में नर्सिंग की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में सोमवार को कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, जनवरी माह में भी आरोपी ने इसी तरह की एक अन्य वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी रिपोर्ट हरसूद थाने में दर्ज की गई थी। आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आया था़। उसके बाद उसने फिर से इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया है।

बता दें कि आशापुर का रहने वाला युवक जांबाज़ मंसूरी लगातार लड़की का पीछा कर रहा था और उसके साथ छेड़खानी करता था। सोमवार को भी जब यह लड़की कॉलेज से घर के लिए जा रही थी तब भी युवक ने उसे रोककर धमकाया, धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए दबाव बनाया था। इतना ही नहीं बात नहीं मानने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। लड़की ने थाने में इसकी शिकायत की थी। लड़की अपने गांव से खंडवा में नर्सिंग की पढ़ाई करने आती है। उसने युवक पर जान से मारने सहित कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। बताया जा रहा है कि जांबाज़ मंसूरी पर पूर्व में भी इसी तरह के मामले दर्ज हैं।

सिटी एसपी पूनमचंद गुर्जर ने बताया कि कल (सोमवार) एक लड़की ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी कि उसे आशापुर का रहने वाला एक युवक जबरन छेड़ता है। वो उसका पीछा करता है। सोमवार को उसने एसएन कॉलेज के पास उसे रोक कर धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाया। इस पर हमने छेड़छाड़ और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया था।
आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। सिटी एसपी ने बताया कि आरोपी ने जनवरी माह में एक अन्य लड़की के साथ भी इसी तरह का एक अपराध हरसूद थाने में किया था। जहां इसकी एफ आई आर दर्ज की गई थी। उसे उस समय भी जेल भेजा गया था। आरोपी जमानत पर रिहा होकर बाहर आया था और उसने एक बार फिर इसी तरह का अपराध किया है। उसने पहले भी लड़की से छेड़छाड़ की थी और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया था।

Previous articleझारखंड में नाबालिग लड़की से रेप व धर्मांतरण के नये मामले का खुलासा, बीजेपी सांसद ने कहा- इस्लामीकरण की ओर बढ़ता राज्य
Next articleनीट 2022 परीक्षा में मोतिहारी प्रखंड के ढेकहां बाजार निवासी सुमित ने मारी बाजी, बधाइयों का तांता