Home न्यूज मोतिहारी के छौडादानो मे हुआ किसान महापंचायत का आयोजन

मोतिहारी के छौडादानो मे हुआ किसान महापंचायत का आयोजन

मोतिहारी। अशोक वर्मा
छोडादानो मे आयोजित महापंचायत में शामिल लोगों को सम्बोधित करते हुये भाकपा-माले के जिला सचिव प्रभुदेव यादव ने कहा कि देश को मिली आजादी के बाद जनता को जो भी हक-अधिकर हासिल हुआ है उसे मोदी-नीतीश सरकार छीनने पर आमदा है। राष्ट्रीय संपति की बिक्री के साथ-साथ किसानो की जमीन को भी देशी-विदेशी कंपनियों के हवाले सरकार करना चाहती है,।भाकपा माले इसे किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगी। रुपलाल शर्मा एवं उपेन्द्र सहनी ने संयुक्त रुप से कहा कि पंचायत चुनाव के दौर में धनबल,बाहुबल,जातिवाद,और साम्प्रदायवाद का हम जमकर विरोध करेंगे । पंचायतों को जनता के हक-अधिकार के संघर्षों का केंद्र बनाना है।
भाकपा-माले पंचायत चुनावी दंगल मे विभिन्न पदों पर प्रत्याशी उतारेंगे। एनडीए समर्थित उम्मीदवारों के खिलाफ भाकपा-माले सहित महागठबंधन के लोग आपस में मोर्चा बनाकर जीत की लाल परचम लहराएंगे।
आगामी 17 अप्रैल 2021 को मोतिहारी में आहुत किसान-महापंचायत एवं मानव-शृंखला को सफल बनाने के लिए भारी संख्या में चलने का आह्वान किया गया। किसान महापंचायत को सम्बोधित करने वालों मे जिला कमेटी के वरिष्ट नेता प्रभुदेव यादव,रूपलाल शर्मा,उपेन्द्र सहनी,राजकुमार शर्मा,मुनीराम,शेख विगन,ललन यादव,सुभाष प्रसाद एवं मनोज सिंह,ध्रुव साह इत्यादि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here