Home न्यूज करीम मोरानी की बेटी शजा ने अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के पुत्र प्रियांक...

करीम मोरानी की बेटी शजा ने अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के पुत्र प्रियांक संग की सगाई, बधाइयों का तांता

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
साल 2020 में कई सितारे शादी के बंधन में बंधे तो वहीं कई बंधने भी जा रहे हैं। हाल ही में मशहूर अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान और जैद दरबार की शादी की खबरें जोरों पर थीं। इसी बीच अब खबर है कि फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी ने भी सगाई कर ली है।
इस साल जहां एक तरफ कोरोना वायरस का कहर बरसा है इसी बीच कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधे। नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण, पुनीत पाठक और क्रिकेटर युजवेंन्द्र चहल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं बिग बॉस विनर रहीं गौहर खान भी अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसके अलावा गुजरे जमाने की अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के घर भी जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं।

 

दरअसल प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी और पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा ने सगाई कर ली है। प्रियांक और शजा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। प्रियांक और शजा की सगाई का जश्न पूरे परिवार ने मिलकर मनाया। बता दें कि प्रियांक शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के कजिन हैं। प्रियांक की सगाई की तस्वीरें श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत ने ही सोशल मीडिया पर साझा की है।

प्रियांक और शजा की सगाई की तस्वीरें साझा करते हुए सिद्धांत कपूर ने कैप्शन में लिखा, तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं। दुनिया में मेरे दो सबसे फेवरेट लोग शादी करने जा रहे हैं। मुबारक हो। सिद्धांत के इस पोस्ट पर तमाम बॉलीवुड सितारे भी इ दोनों को बधाई दे रहे हैं। बता दें पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा ने इसी साल की शुरुआत में फिल्म सब कुशल मंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता और सांसद रवि किशन की बेटी रीवा किशन भी नजर आई थीं। बात करें शजा मोरानी की तो शजा असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर ऑलवेज कभी कभी और हैपी न्यू इयर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस साल की शुरुआत में शजा, उनकी बहन जोआ और पिता करीम मोरानी कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। जिसके बाद ये पूरा परिवार काफी चर्चा में आ गया था। इन सभी ने मुंबई के अस्पताल में अपना इलाज करवाया और ठीक होकर घर लौटे।

Previous articleबीसीसीआई की बैठकः अब आईपीएल में 8 नहीं 10 टीमें खेलेंगी, दो नई फ्रेंचाइजी टीमों को ग्रीन सिग्नल, जानिए खास बातें
Next articleअलीगढ़ में पांच दिन पहले मुस्लिम से हिन्दू बने युवक को मिली धमकियां, गुहार पर पुलिस ने उठाया यह कदम