Home न्यूज प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई गलती की वजह से कन्नड़ अभिनेत्री चेतना...

प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई गलती की वजह से कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज का निधन

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूूज नेटवर्क
कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज का निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई एक गलती की वजह से उनका निधन हो गया है। कथित तौर पर सोमवार को अभिनेत्री को फैट फ्री सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद शाम को अभिनेत्री की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी, उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा और उनका निधन हो गया।

डॉक्टर पर लगा लापरवाही का इल्जाम
रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री ने अपने माता-पिता को सर्जरी के बारे में कोई सूचना नहीं दी थी और वह अपने दोस्तों के साथ ही अस्पताल चली गई थीं। वहीं अब चेतना के माता-पिता डॉक्टर पर लापरवाही का इल्जाम लगा रहे हैं। उनका कहना है कि डॉक्टर की गलती की वजह से उनकी बेटी की असमय मौत हो गई है।
अस्पताल के खिलाफ दर्ज की एफआईआर
चेतना का शव फिलहाल अस्पताल में है। इसे पोस्टमार्टम के लिए अन्य अस्पताल ले जाया जाएगा। वहीं चेतना के परिवार वालों ने पास के थाने में अस्पताल कमेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि चेतना श्गीताश् और श्दोरेसानीश् जैसे डेली सोप में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं।

Previous articleमोतिहारी में सूक्ष्म एवं लघु उद्योग व उद्यमिता विकास एवं रोजगार सृजन को दिया जाएगा बढ़ावा, मुख्य सचिव ने दिये ये निर्देश
Next articleबिहार राज्य कर्मचारी महासंघ ने 18 सूत्रीय मांगों के समर्थन में दिया एक दिवसीय धरना