Home क्राइम हरियाणा की महिला खिलाड़ी को झांसा दे कबड्डी कोच ने किया बार-बार...

हरियाणा की महिला खिलाड़ी को झांसा दे कबड्डी कोच ने किया बार-बार दुष्कर्म, मामला दर्ज

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
हरियाणा की एक 23 वर्षीय महिला खिलाड़ी ने कबड्डी कोच पर नौकरी दिलाने के बहाने दुष्कर्म का आरोप लगा सनसनी मचा दी है। पुलिस ने मंगलवार को गुरुग्राम के सेक्टर-9ए थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है। मूल रूप से जींद निवासी 23 वर्षीय महिला खिलाड़ी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह वेटलिफ्टर है। उसकी दोस्ती जींद में कबड्डी कोच से हुई थी।

कबड्डी कोच हरियाणा पुलिस में कार्यरत है। महिला खिलाड़ी ने आरोप लगाया कि कोच ने पुलिस में नौकरी दिलाने के लिए साल 2018 के जून महीने में उसे चंडीगढ़ बुलाया। चंडीगढ़ बस स्टैंड से वह उसे अपने घर लेकर गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के लगभग 15 दिन बाद आरोपी ने युवती को दोबारा फोन कर विदेश भेजने का झांसा दिया और दोबारा से चंडीगढ़ बुलाया और फिर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

पीड़ित महिला खिलाड़ी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी ने साल 2020 अगस्त में फोन कर हांसी बुलाया और वहां पर होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद युवती गुरुग्राम में एक पीजी में रहने लगी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मंगलवार को सेक्टर-9ए थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है। अब आगे की कार्रवाई चंडीगढ़ पुलिस करेगी।

 

Previous articleपीपा पुल पर आटो पर गुजर रही महिला गंगा नदी में गिरी, इसके बाद हुई यह अचंभित करने वाली घटना
Next articleब्रेकिंगः हरसिद्धि में पानी से भरे गड्ढे में गिरकर एक बच्चे की मौत, दिल्ली से आ रही बस ने पीपराकोठी में ट्रक में मारी ठोकर, बच्ची घायल