Home क्राइम सुगौली में आभूषण दुकानदान को चाकूमार बदमाशों ने ज्वेलरी, बाइक व नकदी...

सुगौली में आभूषण दुकानदान को चाकूमार बदमाशों ने ज्वेलरी, बाइक व नकदी लूटी

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बेखौफ बदमाशों ने सुगौली थाना क्षेत्र के करमवा के समीप मंगलवार की देर शाम एक स्वर्णाभूषण दुकानदार को चाकू मार कर बाइक, नकद व जेवर लूट लिये। घटना रघुनाथपुर बाजार व करमवा बाजार के बीच पाइप गोदाम के पास की बताई गई है।

बता दें कि स्वर्णकार रामाधार सोनार रघुनाथपुर स्थित अपनी दुकान बंद कर अपने पोते के साथ घर लौट रहे थे, तभी तभी बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया गया। बता दें कि रघुनाथपुर बाजार व करमवा स्कूल के बीच पाइप गोदाम के पश्चिम की ओर से बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी को रोककर जेवर छीन लिया और पेट मे चाकू से वार करके बुरी तरह जख्मी कर दिया। बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर पूरब दिशा रघुनाथुपर बाजार की ओर भाग निकले।
बच्चे को रोते देख व जख्मी व्यवसायी को देख राहगीरों ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण व परिजन घटना स्थल पर पहुंच जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया। स्थानीय मुखिया संपत साह ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए।थानाध्यक्ष ने बताया कि बहुत ही जल्द अपराधियों को धर दबोचा जाएगा।

 

Previous articleपटना के फुलवारीशरीफ में ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच घर में घुस युवती को जबरन कर लिया अगवा, अपहृता होम टयूटर
Next articleब्रेकिंग न्यूजः कुण्डवा चैनपुर में भोरे-भोरे किसान की गोलीमार हत्या, शौच के लिए जाते समय दिया अंजाम