Home क्राइम यूपी में घर में घुस महिला से छेड़खानी कर रहे व्यक्ति का...

यूपी में घर में घुस महिला से छेड़खानी कर रहे व्यक्ति का मुंह काला कर गधे पर बैठाया, कोलकाता में दो दोस्तों ने युवती के साथ कार में की छेड़छाड़

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराध में कमी नहीं आ रही। ताजा मामला उत्तर प्रदेश का जहां एक महिला के घर में एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ की तो दूसरी ओर कोलकाता में कार सवार ने युवती से छेड़खानी की। बता दें कि उत्तर प्रदेश के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात एक छेड़छाड़ के आरोपी को मुंह काला करके गधे पर घुमाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। बताते हैं कि मंगलवार रात एक 40 वर्षीय व्यक्ति एक महिला के घर में घुस गया। उस वक्त महिला के परिवार में सभी लोग सोने की तैयारी कर रहे थे। महिला भी अपने कमरे में जाकर लेट गई थी। आरोपी किसी तरह उसके कमरे में घुस गया और महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर महिला ने शोर मचा दिया, जिससे परिवार के लोग अपनी चारपाई से उठकर आ गए।
मोहल्ले के लोग भी घर से बाहर निकल आए। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद उसे घर के बाहर गली में ले गए। उसका मुंह काला करके गधे पर बैठाकर रात में ही गांव में घुमाया।
इसकी सूचना पर सीओ विनय कुमार सिंह चैहान और थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है। देर रात तक गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा। सीओ ने कहा है कि मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जन्मदिन पार्टी से लौट रही युवती के साथ चलती कार में उसी के दो दोस्तों द्वारा कथित रूप से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।  वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मामले में 21 वर्षीय पीड़िता द्वारा मंगलवार देर रात को जाधवपुर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जो दक्षिण 24 परगना जिले के महेशटाला की रहने वाली है। उन्होंने बताया कि पीड़िता जाधवपुर इलाके के विक्रमगढ़ इलाके में दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होकर रात करीब 11 बजे वाहन से आ रही थी जिसमें उसकी एक महिला मित्र सहित कुल तीन मित्र सवार थे।

अधिकारी ने बताया कि शिकायत के मुताबिक दो पुरूष मित्रों ने कथित तौर पर वाहन में उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। वाहन में सवार दूसरी युवती ने इस पर आपत्ति नहीं की जबकि पीड़िता मदद के लिए चिल्लाती रही। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को भवानीपुर पुलिस थाने के नजदीक वाहन से बाहर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद पीड़िया ने एक अन्य पुरुष मित्र को फोन पर संपर्क किया, जो उसे जाधवपुर पुलिस थाने ले गया जहां पर उसने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि हम दोनों आरोपी पुरुषों सहित कार में सवार युवती का पता लगा रहे हैं। हम मोबाइल टावर लोकेशन की मदद से भी उनके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे अधिकारी इस पर काम कर रहे हैं।

Previous articleमोतिहारी में लूटः कार सवार बदमाशों ने सुगौली में चीनी लदा ट्रक लूटा, चालक व खलासी के हाथ-पैर बांधे
Next articleपिपरा को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने को छिड़ी मुहिम, सरकार से शीघ्र पहल की मांग, नहीं तो आंदोलन को चेताया