Home क्राइम शादी के नाम पर जीजा ने अपनी ही साली को दो बार...

शादी के नाम पर जीजा ने अपनी ही साली को दो बार बेचा, नाबालिग की बहन ने भी दिया पति का साथ

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मघ्य प्रदेश में जीजा ने अपनी ही नाबालिग साली को दो बार शादी के नाम पर बेच दिया. इस काम में उसका साथ नाबालिग की बहन ने भी दिया. इस मामले का जब खुलासा हुआ तो नाबालिग के जीजा, बहन और दो दूल्‍हों को पुलिस ने अरेस्‍ट कर लिया. यह मामला मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा जिले का है. नागदा पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में नाबालिग लड़की की खरीद-फरोख्त करने वाले चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.

छत्तीसगढ़ के जशपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को उज्जैन जिले के कुछ जगहों पर दो बार बेचने का मामला उस समय उजागर हुआ, जब छत्तीसगढ़ की पुलिस ने नागदा पुलिस की मदद से जीजा, बहन सहित दो दूल्हों को गिरफ्तार किया. नागदा के थाना प्रभारी एससी शर्मा ने बताया कि जशपुर के पत्‍थलगांव के रहने वाली एक नाबालिग लड़की को नागदा में बेचने का मामला उजागर हुआ है. इस मामले में चार आरोपियों को अरेस्‍ट किया गया है. थाना प्रभारी ने आगे बताया कि नाबालिग के कोर्ट में धारा 164 की तहत बयान होने हैं. उन बयानों के आधार पर आरोपियों की संख्‍या बढ़ सकती है. इसमें रेप और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज होना है.

Previous articleराजधानी पटना में वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही ने की बाइक जब्त तो युवक ने की मारपीट, वर्दी फाड़ डाली
Next articleबिहार में जदयू व भाजपा के रिश्तों में आ रही कड़वाहट, जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने चेताया- जो कुछ हो रहा वह ठीक नहीं