Home क्राइम राजस्थान में बंदूक के बल पर नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप,...

राजस्थान में बंदूक के बल पर नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, पीड़िता का सहपाठी है आरोपी

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग के साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया और फिर दोस्तों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि आरोपी भी नाबालिग है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। घटना बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र की है।

लड़की के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट
सीओ सर्किल पुष्पेन्द्रसिंह आडा ने बताया कि पीड़िता के पिता ने थाना शिव पर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके मुताबिक बीती 16 जनवरी की देर शाम एक आरोपी ने बंदूक की नोक पर उसकी बेटी को किडनैप कर लिया। इसके बाद सुनसान जगह ले जाकर चार लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। परिवादी ने पुलिस को बताया कि डर और सामाजिक बदनामी के कारण अब तक उसकी बेटी ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कक्षा दसवीं में पढ़ती है। उसके साथ पढ़ने वाले एक अन्य छात्र ने बंदूक की नोक पर उसे किडनैप कर लिया। इसके बाद वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गया। पीड़िता के मुताबिक वहां पहले से उसके साथी मौजूद थे, जिन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

एक हिरासत में बाकी की तलाश जारी
सीओ सर्किल पुष्पेन्द्रसिंह आडा ने बताया कि पीड़िता अपहरण करने वाले को पहचानती है। इसी के आधार पर नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आडा ने बताया कि पीड़िता शेष आरोपियों को नहीं जानती है, ऐसे में उनकी शिनाख्त नहीं हो पायी है। उन्होनें बताया कि पीड़िता से जानकारी जुटाने के साथ ही नाबालिग आरोपी से भी पूछताछ हो रही है। जल्द ही शेष आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Previous articleसूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की बड़ी कार्रवाई, भारत विरोधी 20 यूटयूब चैनल्स समेत अन्य एकाउंट बैन
Next article6 फरवरी 1940 को नेताजी सुभाष चंद्र बोस चंपारण आए थे, इसके बाद बनी थी फरैजी संगठन की रूपरेखा