Home न्यूज चकिया में इंटर फार्म जमा नहीं होने से आक्रोशित छात्रों ने एनएच...

चकिया में इंटर फार्म जमा नहीं होने से आक्रोशित छात्रों ने एनएच किया जाम, प्राचार्य पर लगाए ये आरोप

मोतिहारी। अरुण कुमार द्विवेद्वी
चकिया में एनएच 28 एसआरएपी कॉलेज में गुरुवार इंटरमीडिएट फार्म नहीं भरने वाले छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों द्वारा एनएच 28 को लगभग एक घंटे तक जाम कर दिया। इस कारण एनएच पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। छात्रों का कहना था कि उनके इंटरमीडिएट का फॉर्म पिछले दो साल से नहीं भरा जा रहा है। जिसकी सूचना हमने जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री, बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के साथ जिला के हर पदाधिकारी को दी परन्तु अनाज तक कोई उचित कदम नहीं उठाया गया । इस संबंध मे हमने प्राचार्य से बात की तो उन्होंने अपशब्द करके हमें कॉलेज से बाहर निकलवा दिया।

 

वंचित छात्रों ने बताया कि सड़क जाम करने के पीछे हमारा उद्देश्य है कि हमारा फॉर्म कॉलेज द्वारा भराया जाय ताकि हमारा साल बर्बाद ना हो। इस मौके पर सड़क से गुजर रहे पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ,पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार ,पिपरा विधायक श्याम बाबू यादव आदि के आश्वासन के बाद छात्रों ने जाम हटाया। उन्होंने कहा कि आप सबों का साल हम बर्बाद नहीं होने देंगे। इसको लेकर पूर्वी चंपारण के जिला पदाधिकारी, जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ शिक्षा मंत्री एवं बिहार बोर्ड परीक्षा समिति से बात की जाएगी। छात्रों ने कॉलेज प्रशासन पर फार्म ससमय जमा करने के बावजूद फार्म नही जमा करने का आरोप लगाया। छात्रों का यह भी कहना है कि कॉलेज के प्रशासन द्वारा उनसे अवैध तरीके से पैसा भी लिया गया है।

Previous articleवाल्मीकि नगरः स्वरांजलि सेवा संस्थान ने ठंड से ठिठुरते दिव्यांगजनों के बीच किया कंबल वितरित
Next articleमोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय ट्रक लुटेरा गिरोह के 7 बदमाश धराये, 58 लाख के सामान व हथियार बरामद