Home क्राइम औरंगाबाद में शौच के लिए गई विवाहिता संग गांव के मनचलों ने...

औरंगाबाद में शौच के लिए गई विवाहिता संग गांव के मनचलों ने ही किया दुष्कर्म

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
औरंगाबाद जिले के गोह स्थित उपहारा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ में जुट गई है।

घटना गुरुवार की बताई जाती है। घटना उस वक्त घटी जब विवाहिता शौच करने के लिए गांव के ही टावर के समीप बधार में गई थी इसी दौरान गांव के ही दिनेश कुमार एवं अशोक कुमार आ पहुंचे और उसका मुंह दबा कर झाड़ीनुमा खेत में खींच लिया तथा बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद सभी फरार हो गए। महिला की कराहने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो देखा कि झाड़ में पड़ी विवाहिता गाँव की ही रहनेवाली है। ग्रामीणों ने उसे घर पहुंचा दिया।

विवाहिता ने बताया कि घटना की रात पति बरात में काम करने गया था तथा सास एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने गई थी। शुक्रवार की सुबह जब सास घर आई तो रोते हुए विवाहिता ने अपने साथ घटी घटना को अपनी सास को बताया। जिसके बाद दोनो थाने जाकर पुलिस को आवेदन दिया और कार्रवाई की मांग की। उपहारा थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी ने महिला को मेडिकल जांच कराने औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मगर आरोपी फरार है।

Previous articleगेहूं की बढ़ती कीमतों के बीच केन्द्र सरकार ने इसके निर्यात पर तत्काल प्रभाव से लगाई रोक
Next articleयूपी में लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर युवक ने किया शिक्षिका से दुष्कर्म, अब धर्म बदल निकाह का दबाव