Home न्यूज इंटर कामर्स के लिए है बेहतर संस्थान की तलाश तो तुरंत ले...

इंटर कामर्स के लिए है बेहतर संस्थान की तलाश तो तुरंत ले ‘BRILLIANT COMMERCE TUTORIAL’ में एडमिशन, फ्री डेमो क्लास की सुविधा

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
क्या आप इंटर कॉमर्स पढ़ने के लिए मोतिहारी में किसी बेहतर संस्थान की तलाश में हैं। तो आपकी तलाश खत्म होने वाली है। इधर-उधर भटकने से अच्छा आप 23 वर्ष पुराने संस्थान ब्रिलियंट कॉमर्स टयूटोरियल में दस दिनों का फ्री डेमो क्लास लें, अगर पढ़ाई अच्छी लगे तब एडमिशन लें।

यह संस्थान चांदमारी दुर्गा मंदिर रोड में स्थित है। उचित फी, स्टैंडर्ड पढाई व हर साल बेहतर रिजल्ट ही इस संस्थान की पहचान है। फिलहाल यहां 11वीं में एडमिशन चल रहा है। ध्यान रखें कामर्स आपके लिए एक नया विषय है तो वहीं पढ़ें जहां आपकी पढाई बेसिक से शुरू होकर एडवांस लेवल तक जाएं। तभी आपको अच्छी जानकारी हासिल होगी। संस्थान के निदेशक अमित कुमार श्रीवास्तव तो यहां तक कहते हैं कि अगर आप उनसे जुड़ते हैं तो आपको सिलेबस के हर चैप्टर में एक्सपर्ट बनाया जाएगा। इसके लिए आप शीघ्र सर से मोबाइल नंबर 9304578373, 9939420822 पर संपर्क कर विशेष जानकारी ले सकते हैं। सर ने बताया कि अभी उनके यहां विशेष आफर चल रहा है, इसलिए इस मौके को मिस मत करें। बता दंे कि यह एकमात्र संस्थान है जहां सीए फाउंडेशन की पढ़ाई होती है। प्रत्येक वर्ष सीए फाउंडेशन में शत प्रतिशत रिजल्ट भी होता है। बता दें कि यह संस्थान पिछले 23 वर्षांे से संचालित है। यहां सिर्फ इंटर की पढ़ाई नहीं कराई जाती, बल्कि आपको विषयों का एक्सपर्ट बनाया जाता है, ताकि आप सीए, सीएस, सीएमए व एसएससी सीजीएल परीक्षा में भी सफलता प्राप्त कर सकें। बता दें कि हर साल इंटर रिजल्ट में इस संस्थान का बेहतर रिकार्ड रहा है। इस साल 2.022 में भी संस्थान के सैकड़ों बच्चों ने 90 प्रतिशत से भी अधिक अंक लाकर संस्थान ही नहीं पूरे जिले को गौरवान्वित किया है। तो देर किस बात की, एक बार ब्रिलियंट कामर्स टयूटोरियल में विजिट जरूर करें।

Previous articleबदल गया बिहार के सीएम नीतीश कुमार के घर का पता, आज रात से इस बंगले में हो जाएंगे शिफ्ट
Next articleमोतिहारी में दहेज मांगना पड़ गया भारी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार