Home न्यूज फिर से किया सरकारी जमीन पर अतिक्रमण तो वसूला जाएगा जुर्माना, डीएम...

फिर से किया सरकारी जमीन पर अतिक्रमण तो वसूला जाएगा जुर्माना, डीएम ने शहर के सुंदरीकरण को लिए दिए कई निर्देश

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक की अध्यक्षता में शहर के विकास एवं सौंदर्यीकरण को ले जिलाधिकारी कक्ष में महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में जिलाधिकारी ने शहर की सुंदरता, डिवाइडर का निर्माण ,सड़कों का चैड़ीकरण, पोल शिफ्टिंग, नाले का निर्माण, हटाये गए अतिक्रमण के सरकारी जगह पर पिलरिंग पर की चर्चा की गई।

 

आरसीडी के अभियंता कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद, बुडको के अभियंता, अनुमंडल पदाधिकारी सदर एवं अंचलाधिकारी को दिशा-निर्देश दिये। आरसीडी के अभियंता, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद एवं अंचलाधिकारी से अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त करने के बाद नाले का निर्माण कराएंगे। आरसीडी के अभियंता को कहा कि पिलरिंग का कार्य शहर में सरकारी जमीन पर कराना सुनिश्चित करें । इसमें कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद अनुमंडल पदाधिकारी अंचलाधिकारी सहयोग प्रदान करेंगे। जिलाधिकारी ने कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद को निर्देश दिया है कि पुनः अतिक्रमणकारियों को नोटिस करें एवं अतिक्रमण करने वालो से फाइन वसूल करे एवं कानूनी कार्रवाई करे। वही कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद पार्किंग की जगह चिह्नित करे। आयोजन क्षेत्र के सीमांकन के लिए बैठक में 20 साल के लिए आयोजना बनाने का निर्णय लिया गया। पूर्व में जो योजना बनाई गई थी उसकी भी समीक्षा कर लेने का निर्देश दिया गया। उक्त मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी सदर प्रियरंजन राजू, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद, भूमि सुधार उप समाहर्ता, अंचलाधिकारी एवं जिला सुचना जनसंपर्क पदाधिकारी मौजूद थे।

Previous articleओडिशा में बनेगा भारत का सबसे बड़ा हाॅकी स्टेडियम, सीएम नवीन पटनायक ने की इसकी घोषणा
Next articleIndian Army Recruitment 2021: जाॅब अलर्टः इंडियन आर्मी में विभिन्न पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, इस तारीख तक कर सकते आवेदन