Home क्राइम पूर्वी चंपारण में खेत की खुदाई के दौरा बोरा में मिला मानव...

पूर्वी चंपारण में खेत की खुदाई के दौरा बोरा में मिला मानव कंकाल, मठ से गायब साधु के होने की आशंका

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के कनछेदवा पड़रिया मठ के पास मेें खेत खुदाई के दौरान एक बोरा में मानव का कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इलाके में खबर फैलते ही कंकाल को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीण कंकाल को देखकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं और अंदेशा तो यहां तक लगा रहे हैं कि कहीं चार वर्ष पूर्व अचानक मठ से गायब साधु बाबा का तो नही है।

सूचना पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। घटना हरसिद्धि थाना के कन्छेदवा की बताई जा रही है। बताया जाता है कि जमीन को खोदते समय मिट्टी के नीचे कुछ दबे होने की आशंका हुई। इस दौरान जब गड्ढे को और गहरा खोदा गया तो एक बोरा दिखाई दिया। इसके बाद बोरे को बाहर निकाला गया। गड्ढे को खोदने वाले ने जब बोरा को खोला तो उसके पांव से जमीन खिसक गई और उसने इस बात की सूचना अन्य ग्रामीणों को दी।

इधर, सूचना मिलने के बाद यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ मौके पर लग गई। लोगों ने बताया कि गांव में 4 साल पहले एक साधु अचानक गायब हो गया था और उस अब तक गुमशदगी मानकर पुलिस खोज रही है। हालाकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है और पुलिस कंकाल को अपने कब्जे में लेकर उसे जांच के लिए भेज रही है।

 

Previous articleनए अवतार में वापस आ रहा PUBG Mobile Game, भारतीय गेमर्स के लिए कस्टमाइज होगा नया ऐप
Next articleसीएम बनने के सवाल पर नीतीश ने कही यह बात, कहा- 13 नवंबर की बैठक में तय होगा सबकुछ