Home क्राइम दलित महिला को यह लालच दे होमगार्ड जवान ने किया यौन शोषण

दलित महिला को यह लालच दे होमगार्ड जवान ने किया यौन शोषण

Kewlam

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पश्चिम चंपारण के बगहा में दलित महिला के साथ यौैन शेषण किया गया। घर बनवाने और संपत्ति का लालच देकर होमगार्ड के जवान ने लगातार 2 साल तक महिला का यौन शोषण किया. बताया जा रहा है कि होमगार्ड का जवान बगहा एसपी कोठी पर तैनात था और वहां रसोइया का काम करता था.

महिला ने अपने दिए आवेदन में लिखा है कि वर्ष 2020 से होमगार्ड जवान जितेंद्र बारी उसके साथ जमीन और घर बनवाने का लालच देकर यौन शोषण कर रहा था. हालांकि जब महिला ने घर और संपत्ति की मांग की तो होमगार्ड जवान ने उसके साथ मारपीट की और वर्दी का रौब दिखाकर महिला पर कार्रवाई करने की धमकी देने लगा. मामले में पीड़ित महिला ने एक आवेदन एससी-एसटी थाने में देकर होमगार्ड जवान पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पीड़ित महिला के आवेदन पर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पीड़ित महिला के आवेदन पर एससी एसटी थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित जवान पर कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब हो कि आरोपी होमगार्ड जवान पुलिस कोठी पर तैनात था, जिसे तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है.

Previous articleजर्मनी की धरती से पूरी दुनिया में गूँजेगा ‘मोरा चरखा के टूटे न तार चरखवा चालू रहे’, गांधी जयंती पर होगी डॉक्यूमेंट्री रिलीज
Next articleअपने बयानों को लेकर चर्चा में आए कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा