Home न्यूज मधुबनी में अनाज अनलोडकर लौट रहे तेज रफ्तार ट्रक ने 4 लोगों...

मधुबनी में अनाज अनलोडकर लौट रहे तेज रफ्तार ट्रक ने 4 लोगों को कुचला, तीन की मौत, भड़के लोग

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मधुबनी जिले के बेनीपट्टी एसएफसी गोदाम में अनाज अनलोडकर लौट रहे तेज रफ्तार ट्रक ने 4 लोगों को कुचल दिया। घटना में तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं एक घायल हो गया। घायल को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना शनिवार देर शाम की है। मृतक की पहचान जरैल गांव के 40 वर्षीय सुशील राम, सरिसव गांव के उमेश कुमार यादव एवं विष्णु ठाकुर 13 वर्ष के रूप में हुई। बेनीपट्टी के विवेक कुमार घायल हैं। एक्सीडेंट के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सरिसब गांव के निकट बेनीपट्टी- मधुबनी सड़क पर शव को रख कर जाम कर दिया। देर शाम तक जाम लगा हुआ था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक ब्लॉक के निकट रहे गोदाम में अनाज उतारने के बाद लौट रहा था। लोहिया चैक के निकट सुशील राम एवं विवेक कुमार को कुचलते हुए सड़क पर खड़ी एक बस में टक्कर मारते हुए भागने लगा। लगभग एक किलोमीटर भागने के बाद सरिसव के निकट उमेश यादव एवं विष्णु ठाकुर को भी कुचल दिया। दूसरी बार कुचलने के बाद ट्रक पलट गया। ट्रक का खलासी घायल हो गया। जिसे मधुबनी रेफर किया गया है। सड़क जाम हटाने के लिए प्रशासन की ओर से ग्रामीणों से बात की जा रही थी। लेकिन लोगों ने खबर लिखे जाने तक जाम नहीं हटाया था।

Previous articleबगहा में अगलगी की घटनाओं में कई घर खाक, लाखों की संपत्ति स्वाहा
Next articleबिहार को इस बार मिलने जा रहा दो डिप्टी सीएम, आधी आबादी को भी मिल सकती बड़ी भूमिका, सुशील मोदी के ट्वीट के बाद अटकलों का बाजार गर्म