Home क्राइम परिवार संग राजस्थान घुमने गया किराना व्यापारी, इधर घर में हो गया...

परिवार संग राजस्थान घुमने गया किराना व्यापारी, इधर घर में हो गया किशोरी संग रेप

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
गोरखपुर में एक किराना व्‍यापारी के नौकर ने घर में एक किशोरी के साथ रेप किया। आरोप है कि व्‍यापारी के नौकर ने एक किशोरी को बंधक बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने के साथ ही मोबाइल छीन लिया।
वारदात के बाद घर पहुंचकर किशोरी ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपी नौकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। आरोपि‍त बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी परिवार के साथ पूजा के लिए राजस्थान गए हुए हैं। घर की रखवाली नौकर मुजफ्फरपुर (बिहार) के गायघाट क्षेत्र स्थित दहिया गांव निवासी रंजीत पटेल को दे गए थे। व्यापारी के घर पर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली किशोरी काम करती है। गुरुवार की शाम चार बजे वह घर की सफाई और बर्तन धुलने पहुंची। आरोप है कि घर पर किसी के न होने पर रंजीत ने छेड़खानी शुरू कर दी। आरोप है कि किशोरी ने विरोध किया तो उसे बंधक बनाकर रंजीत ने जबरन रेप किया। इस दौरान उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया।

Previous articleबेतियाः कई अधिकारियों से शोकॉज, वेतन कटौती करने का निर्देश, एक बिचौलिया गिरफ्तार
Next articleलंदन वाली लड़की से चैट करना पड़ गया महंगा, गिफ्ट भेजने के नाम पर कर ली 5 लाख की ठगी