Home न्यूज एक व तीन अक्टूबर को होने वाली स्नातक फर्स्ट पार्ट परीक्षा रद,...

एक व तीन अक्टूबर को होने वाली स्नातक फर्स्ट पार्ट परीक्षा रद, त्रृटिपूर्ण प्रवेश पत्र को लेकर परीक्षार्थियों का हंगामा

चकिया। लाल बाबू
स्नातक फर्स्ट पार्ट की शुक्रवार से होने वाली परीक्षा को लेकर प्रवेश पत्र के लिए एसआरएपी कॉलेज में परीक्षार्थियों की भीड़ उमड़ पड़ी. जिससे कालेज परिसर में अफरातफरी का माहौल रहा. प्रवेश पत्र वितरण काउंटर पर प्रवेश पत्र लेने के लिए परीक्षार्थियों जद्दोजहद करते दिखे.
इसके लिए सत्र 19- 22 के प्रथम पार्ट के परीक्षार्थी कालेज प्रशासन को जिम्मेवार ठहरा रहे थे. वहीं दूरदराज से प्रवेश पत्र के लिए परीक्षार्थी दिनेश कुमार, रूपेश कुमार, प्रति कुमारी, सोनू कुमार, प्रियंका कुमारी, महराज खातुन, गुंजा कुमारी, संगीता कुमारी आदि का कहना था कि शुक्रवार से परीक्षा होनी है, आज दोपहर बाद से कालेज प्रशासन द्वारा प्रवेश दिया जा रहा है, वह भी त्रृटिपूर्ण है किसी का रोल नम्बर गड़बड़ है तो किसे प्रवेश पत्र तस्वीर है तथा किसी विषय स्पष्ट नहीं है।

जिसको लेकर उपापोह कि स्थिति उत्पन्न हो गयी है. कालेज के छात्र नेता बृजराज का कहना था कि पूर्व मे परीक्षा को लेकर त्रृटिपूर्ण प्रवेश पत्र आया था जिसको लेकर कालेज के प्रवेश द्वार पर ताला बंदी कर सुधार के लिए कालेज प्रशासन को अवगत कराया गया था. विषय समेत अन्य गड़बड़ी रहने पर अगर परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल भी होतें हैं तो वैसे परीक्षार्थियों परिणाम पेंडिंग हो जाता, जिस कारण बाद उन्होंने खासीे परेशानियों का सामना करना पड़ता है.
वहीं कालेज के परीक्षा नियंत्रक धनंजय कुमार ने बताया कि प्रवेश पत्र विश्वविधालय द्वारा जारी किया गया है, लेकिन प्रवेश पत्र में त्रृटि को लेकर विश्व विधालय को अवगत करा दिया गया है. कल शुक्रवार तथा तीन अक्टूबर को होने वाली परीक्षा विश्व विधालय द्वारा रद्द कर दी गई है. साथ ही कहा कि कालेज प्रशासन छात्र-छात्राओं के प्रति संवेदनशील है उनके द्वारा कालेज प्रशासन पर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है।

Previous articleदिल्ली सरकार ने छठ को लेकर जारी की गाइडलाइन, इस साल भी घरों में ही मनाने की सलाह, सार्वजनिक स्थानों पर बैन
Next articleभाजपा के राष्ट्रव्यापी सेवा और समर्पण कार्यक्रम के तहत स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारियों को किया गया सम्मानित