Home न्यूज गुड न्यूजः फुलवरिया घाट पर डायवर्सन निर्माण के साथ ही गाड़ियों का...

गुड न्यूजः फुलवरिया घाट पर डायवर्सन निर्माण के साथ ही गाड़ियों का परिचालन शुरू

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
ढाका प्रखंड अंतर्गत फुलवरिया घाट पर डायवर्सन निर्माण के साथ ही शुक्रवार से गाड़ियों का परिचालन भी शुरू हो गया। इसकी जानकारी नवनिर्वाचित ढाका विधायक पवन जायसवाल ने दी।

बता दें कि चुनाव जीतने के साथ ही उन्होंने आम जन की सुविधा हेतू फुलवरिया घाट पर बडी- छोटी गाड़ियों के साथ यात्रियों के आवागमन को वैकल्पिक ब्यवस्था कर चालू करने की प्रतिबद्धता दुहराते हुए काम जोरशोर से शुरू कराया था। युद्ध स्तर पर डायवर्सन बनाने का कार्य शुरू हुआ। लक्ष्य था महापर्व छठ के अवसर पर सुबह 10 बजे तक नदी में डायवर्सन का कार्य पूरा कराकर परिचालन चालू करा देना, जिसमें सफलता मिली।
विधायक ने बताया कि पिछले दिनों वे फुलवरिया घाट पहुँचकर नदी पर चार चक्का गाड़ी का आवागमन चालू कराने के लिए होम पाइप लगाकर डायवर्सन निर्माण कराने का कार्य शुरू कराया था। गाड़ियों के परिचालन से लोगों को आवागमन की सुविधा होगी तो किसी प्रकार का घाट खेवा नहीं लगेगा । कहा कि 2021 तक फुलवरिया घाट का निर्माण भी पूरा करेंगे।

Previous articleबिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल के इस्तीफे के बाद तेज प्रताप का तंज, जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बाॅल में ही मजबूत विकेट को पवेलियन भेज दिया
Next articleडिप्टी सीएम रेणु देवी को ब्रह्मा कुमारी अंजना बहन ने किया सम्मानित