Home न्यूज बाली उमर में लड़कियों का चक्कर, खतरनाक अंजामः प्रेमिका के घर फंदे...

बाली उमर में लड़कियों का चक्कर, खतरनाक अंजामः प्रेमिका के घर फंदे से लटका मिला किशोर का शव

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
लीजिए, एक और तथाकथित प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। एक बाली उमर के लड़के जिसने कायदे से पायजामा का नाड़ा बांधना भी नहीं सीखा होगा वह प्यार का पहाड़ा पढ़ने लगा। उससे अव्वल बात यह कि उसकी संदिग्ध स्थिति में फंदे से लटक मौत हो गई। कायदे से यह उमर प्यार करने की नहीं पढ़ने की, अपना कॅरियर बनाने की होती है। लेकिन इस उमर में लड़कियों संग लिपटा-लिपटी को प्यार का नाम देना भी पाप ही है। यह प्यार नहीं एक ऐसे अंधे कुंए का सफर है, जिसपर आगे बढ़ना अपनी पूरी जिंदगी बर्बाद करना है। लेकिन हैरत है कि आजकल का तथाकथित अत्याधुनिक कल्चर 12-13 साल के लड़के-लड़कियों को सही राह से भटका रहा है। इस तथाकथित प्यार के चक्कर में कई परिवार बर्बाद हो रहे हैं, फिर भी नाबालिग लड़के अनायास इस बर्बादी की डगर पर चल पड़ रहे हैं। सवाल है कि इस हालात के जिम्मेदार कौन है। बहरहाल, यह मामला पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन का है।

प्रेमिका के घर मे फंदे से लटका प्रेमी का शव बरामद हुआ है। शव बरामद होने के बाद गांव में सनसनी फैल गयी। घटना पूर्वी चम्पारण जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र की है। थाना के धुमनगर गांव में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने फांसी से लटके युवक का शव बरामद किया है। शव गांव के ही राजवंशी यादव के 16 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार की बतायी जाती है।

बताया जाता है कि सन्नी का गांव में ही पड़ोस में रहनेवाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात खाना खाने के बाद सन्नी दलान में सोने के लिये घर से निकला। जिसका शव आज पड़ोसी के घर से मिला है। शव एक बंद कमरे में फंसी से लटका पाया गया है। यह भी बताया जाता है कि सन्नी अपनी प्रेमिका के साथ लिपटा था कि प्रेमिका की माँ ने देख लिया। जिस कमरे में दोनों का मिलान हो रहा था उसे प्रेमिका की माँ ने बाहर से बंद कर दिया। जिसके बाद आज कमरे में फंसी से लटका शव बरामद किया गया है।

प्रेमिका का पूरा परिवार फरार

युवक की हत्या करने के बाद प्रेमिका का पूरा परिवार गांव छोड़कर फरार हो गया है। वहीं शव के बरामद होने पर एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया मि पुलिस ने शव को बरामद कर वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या और आत्महत्या का खुलासा हो पायेगा। वैसे मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के जख्म नही मिले है। दूसरी ओर मृतक की माँ रोती बिलखती कहती है कि किसी से भी दुश्मनी नही है।

Previous articleहॉकी के प्रति युवाओं को जागरूक कर रही मधुरेन्द्र की रेत कलाकृतियां, आकर्षण का केन्द्र
Next articleकुढ़नी के लिटमस टेस्ट में फेल हुई नीतीश सेना, भाजपा के केदार गुप्ता ने दिया करारा झटका