Home न्यूज जीत से गदगद बिहार भाजपा अध्यक्ष ने सत्ता विरोधी लहर को नकारा,...

जीत से गदगद बिहार भाजपा अध्यक्ष ने सत्ता विरोधी लहर को नकारा, कहा- नीतीश कुमार ही बने रहेंगे सूबे के मुखिया

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
जीत से गदगद बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जयसवाल ने सत्ता विरोधी लहर के दावों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पहले की तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

जायसवाल ने विधानसभा चुनावों में एनडीए की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी नीतियों को श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि इस जीत ने सत्ता विरोधी लहर के दावों को नकार दिया है। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के नेतृत्व में मुख्यमंत्री बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सीटें बढ़ने से राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन की गतिशीलता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।
संजय जयसवाल ने कहा कि सौ फीसदी निश्चित है कि नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। हम सामूहिक सहयोग से बिहार के विकास के लिए काम करेंगे। जयसवाल ने कहा, चैथा कार्यकाल जीतना बहुत बड़ी बात होती है। हम जीत गए हैं। यह साबित करता है कि सब कुछ ठीक था। यह बहुत दुर्लभ है कि आप लगातार चैथे कार्यकाल के लिए चुने जाएं।
बिहार में एनडीए की जीत का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। उनके द्वारा गरीबों के लिए किए गए काम को जाता है। उन्होंने लोगों को बिजली, रसोई गैस सिलेंडर, शौचालय की सुविधाएं मुहैया कराईं। इतना ही कोरोना संकट में आठ महीने तक मुफ्त राशन मुहैया कराया। ये सभी कारण हैं कि जनता ने बिहार में एनडीए को चुना है।

चिराग ने एनडीए का नुकसान किया
चिराग पासवान को लेकर पूछ गए सवाल पर जयसवाल ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने कई सीटों पर एनडीए खासकर जदयू को नुकसान पहुंचाया है। जयसवाल ने दावा किया कि अगर लोजपा अलग चुनाव नहीं लड़ती तो राघोपुर विधानसभा क्षेत्र में एनडीए का प्रत्याशी राजद नेता तेजस्वी यादव को हरा देता।

Previous articleमोतिहारी में खुला रेडचीफ का एक्सक्लूसिव स्टोर, नवनिर्वाचित विधायक पवन जायसवाल ने किया उद्घाटन
Next articleदिल्ली में बिहार चुनाव जीत के बाद बोले पीएम मोदीे, जीत का उन्माद नहीं, हार का अवसाद नहीं