Home क्राइम यूपी में नशीला पदार्थ खिलाकर मंगेतर का किया रेप, अनबन होने पर...

यूपी में नशीला पदार्थ खिलाकर मंगेतर का किया रेप, अनबन होने पर फेसबुक पर डाली अश्लील तस्वीरें

Kewlam

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में युवक पर मंगेतर से अनबन होने पर उसकी अश्लील तस्वीरें फेसबुक पर डालने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि युवक ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर पहले उसके साथ रेप किया और फिर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली। बाद में जब युवती से उसकी अनबन हुई तो उसने वो तस्वीरें फेसबुक पर डालकर वायरल कर दी। पीड़ित परिवार का कहना है कि युवक अब परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला आजमगढ़ के अहरौला थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि अंबेडकर नगर जनपद की एक युवती से अहरौला थाना इलाके के युवक से शादी तय हुई थी। आरोप है कि युवक मोबाइल दिलाने के बहाने युवती को अपने साथ ले गया। इसके बाद उसने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया। यही नहीं, इस दौरान आरोपी युवक ने लड़की की अश्लील तस्वीरें भी खीच ली।

इसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। आरोप है कि युवक ने युवती की प्राइवेट फोटो फेसुबक पर डालकर वायरल कर दी। इस बात की जानकारी होने पर लड़की पक्ष के लोगों ने विरोध किया तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित युवती की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में दहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Previous articleघोड़ासहन पुलिस ने शटरकटवा गिरोह के सात बदमाशों को दबोचा
Next articleपीपराकोठी में अज्ञात बोलेरो से कुचल किराना दुकानदार की मौत