Home न्यूज मुजफ्फरपुर में शोहदे की छेड़खानी से तंग आकर छात्रा को कॉलेज छोड़ा

मुजफ्फरपुर में शोहदे की छेड़खानी से तंग आकर छात्रा को कॉलेज छोड़ा

Kewlam

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरपुर में शोहदे की छेड़खानी से तंग आकर एक छात्रा को कॉलेज छोड़ना पड़ गया। मामला नगर थाने का है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि मोहल्ले का ही रहने वाला मो. सन्नी नाम का युवक आए दिन छात्रा के साथ छेड़खानी करता है। घर के बाहर दोस्तों के साथ डेरा जमा रहता है। विरोध करने पर एसिड अटैक की धमकी तक दे डाली। जिसके बाद पीड़ित छात्रा की मां ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। छात्रा की मां के मुताबिक छेड़खानी का ये सिलसिला कई महीनों से चल रहा है। बेटी जब स्कूल जाती है तो रास्ते में सन्नी उसे देखकर गंदे इशारे करता है। फब्तियां कसता है और रास्ता रोकने तक की कोशिश करता है। छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने कॉलेज-कोचिंग छोड़ने का फैसला ले लिया।

यही नहीं बीते कुछ दिन पहले जब छात्रा अपनी मां के साथ बाजार में खरीददारी करने निकली थी तो आरोपी ने छात्रा के साथ छेड़खानी की, और जब उसकी मां ने इस बात का विरोध किया तो उनके साथ भी बदसलूकी की। और एसिड अटैक और हत्या तक की धमकी दे डाली। वहीं इस मामले में नगर डीएसपी राघव दयाल ने नगर थानेदार को आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

इन जगहों पर शोहदों का जमावड़ा
मिठनपुरा, चक्कर मैदान, लेनिन चौक और कच्चीसराय इलाके में महिला कॉलेज के साथ कई शिक्षण संस्थान हैं, जिसके चलते इलाकों में शोहदों का आतंक रहता है। कई बार सरेआम मारपीट की घटनाएं भी सामने आती रही है। हालांकि कुछ साल पहले मिठनपुरा पुलिस ऑपरेशन मजनू चलाती थी, कॉलेज और स्कूलों बाहर बाइक सवार संदिग्धों पर नजर रखती थी। लेकिन अब इस इलाके में ये ऑपरेशन कई सालों से बंद है। जिसके चलते शोहदों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है

Previous articleनीतीश सरकार में उद्योग मंत्री समीर महासेठ के ठिकानों पर जांच एजेंसियों की छापेमारी
Next articleगेमिंग एक्सपर्ट संध्या देवनाथन को मेटा ने बनाया भारत का प्रमुख