Home क्राइम शर्मसारः एमपी में साली को अकेली पा जीजा ने बनाया हवस का...

शर्मसारः एमपी में साली को अकेली पा जीजा ने बनाया हवस का शिकार, महाराष्ट्र में युवक ने कुतिया से किया दुष्कर्म

क्राइम डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक जीजा ने अपनी ही साली को हवस का शिकार बना लिया तो महाराष्ट्र में एक युवक ने कुतिया के साथ दुष्कर्म किया। भोपाल की घटना के बाद पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि पीड़िता कानपुर की रहनेवाली है, जिसे आरोपी जीजा ने बहन की मदद के बहाने भोपाल बुलाया था। उसका घर भोपाल के हबीबीगंज मोहल्ले में है। पीड़िता का कहना है कि शनिवार को जब वह अकेली घर में थी।

इसी दौरान जीजा ने जबरन इस घटना को अंजाम दिया। जबकि पीडिता पिछले एक महीने से अपने बहन और जीजा के साथ रहती थी। उसने बताया कि इस घटना के बाद जीजा ने बहन को यह यह बात बताने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी जीजा को पकड़कर जेल भेज दिया है.

इधर महाराष्ट्र में एक विकृत मानसिकता के युवक ने हैवानियत की हद पार कर दी। घटना मुंबई के मुलुंड इलाके का बताया जा रहा है। जहाँ एक युवक ने एक कुतिया के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, हालाँकि युवक को दुष्कर्म करते एक व्यक्ति ने देख लिया और उसने उसका विडियो बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद युवक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मुंबई के हाई प्रोफाइल सोसाइटी में मजदूरी करता है। 5 नवम्बर को वह सोसाइटी के पार्किंग में गया और कुतिया के साथ रेप की घटना को अंजाम दियौ। बाद में लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उस युवक पर आईपीसी की धारा 377 और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

है।

 

Previous articleजनता सत्ता में अच्छे लोगों को चाहती है, लेकिन वोट देती है जात और धर्म वाले को
Next articleडीएम ने किया रक्सौल विधानसभा के स्ट्रांग रूम सीलिंग कार्य का किया अवलोकन, दिए कई निर्देश