Home न्यूज भ्रष्टाचार के आरोप के बाद शिक्षा मंत्री मेवालाल चैधरी ने दिया इस्तीफा,...

भ्रष्टाचार के आरोप के बाद शिक्षा मंत्री मेवालाल चैधरी ने दिया इस्तीफा, तेजस्वी ने कसा तंज तो अजय आलोक ने दिया जवाब

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार के शिक्षा मंत्री के रूप में आज ही पदभार ग्रहण करने वाले मेवालाल चैधरी ने इस्तीफा दे दिया है जानकारी के मुताबिक मेवालाल चैधरी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप के बाद उन्होंने इस्तीफा दिया है.

गौरतलब है कि मेवालाल चैधरी को शिक्षा मंत्री बनाने की घोषणा के बाद से ही प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है. दरअसल उनके बीएयू सबौर में वीसी रहते प्रोफेसर नियु्क्ति में धांधली हुई थी. तत्कालीन वीसी रहे मेवालाल चैधरी पर आरोप लगने के बाद राज्यपाल के आदेश पर जांच कराई गई थी. हाईकोर्ट के पूर्व जस्टिस की जांच में उनपर लगे आरोप सही पाए गए थे. इस केस में मेवालाल चैधरी का भतीजा गिरफ्तार भी हुए थे, वहीं पूर्व वीसी पर सबौर थाने में केस दर्ज हुआ था.

इधर बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल के इस्तीफा के बाद तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. ट्विट करते हुए उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जी, जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें आदेश दिया है की आपकी भ्रष्ट नीति, नियत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहे. महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी. अभी तो 19 लाख नौकरी, संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे.

वहीँ जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा की हमारे शिक्षा मंत्री ने तो इस्तीफा दे दिया. शुचिता के उच्च मापदंड का हमने पालन किया. लेकिन क्या अब तेजस्वी यादव भी अनुसरण करेंगे? इस्तीफा देंगे?? राबड़ी जी पे भी आरोप हैं. इस्तीफा दे दे. उधर पूर्व मंत्री और जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा की पता नहीं कैदी नम्बर 3351 की आत्मा कचोटती है की नहीं. खुद तो 420 में सजायाफ्ता है ही. पुत्र भी 420 का आरोपी है. उसपर तुर्रा यह की विधायक दल का नेता बना बैठा है. इन्हें तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीख लेकर अविलम्ब दागी पुत्र को विधायक दल के नेता पद से पदच्युत करना चाहिए.

Previous articleसुरक्षा बलों ने ट्रक में गोला-बारूद लेकर जम्मू से श्रीनगर जा रहे जैश के चार आतंकियों को मार गिराया
Next articleगोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा को भाजपा जिला कार्यालय में अर्पित की गई श्रद्धांजलि