Home क्राइम दिल्ली में डयूटी के दौरान सरकारी स्कूल में साथी ने किया महिला...

दिल्ली में डयूटी के दौरान सरकारी स्कूल में साथी ने किया महिला शिक्षक से दुष्कर्म, हुआ फरार

दिल्ली डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
दिल्ली में बेगमपुर स्थित सरकारी स्कूल में ड्यूटी के दौरान साथी द्वारा महिला शिक्षक से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। पीड़िता ने साथी शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शनिवार को थाने में इस बाबत मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार 31 वर्षीय शिक्षिका और आरोपी एक ही स्कूल में तैनात है। चूंकि इन दिनों कोरोना की वजह से स्कूल में पूरा स्टाफ नहीं बुलाया जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि रोस्टर के अनुसार वह 2 नवंबर को स्कूल गई थी। इसी दौरान आरोपी शिक्षक भी आया हुआ था। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार आरोपी शिक्षक ने पीड़िता को स्कूल के कमरे में बुलाया और फिर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी के जाने के बाद पीड़िता अपने घर चली गई, लेकिन उन्होंने पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी।

अब पीड़िता ने शनिवार को बेगमपुर थाने में पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी जिसपर एफआईआर दर्ज किया गया। इसके बाद पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के साथ साथ काउंसलिंग कराई जा रही है। वहीं खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। जांच से जुड़े पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्कूल की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अलावा आरोपी के मोबाइल लोकेशन की जानकारी ली जा रही है।

Previous articleमोतिहारी सदर अस्पताल से बाथरूम की खिड़की का ग्रिल काट कैदी फरार
Next articleएमपी में एलईडी बल्ब मुफ्त देने के नाम पर आनलाइन पैसे चोरी करने वाले गिरोह सक्रिय, ऐसे बना रहे लोगों को निशाना