Home न्यूज जिला क्रिकेट लीगः जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी ने रॉयल क्रिकेट एकेडमी मेहसी को...

जिला क्रिकेट लीगः जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी ने रॉयल क्रिकेट एकेडमी मेहसी को 27 रनों से हराया

Kewlam

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क

गाँधी मैदान के ग्राउंड-1 पर जिला क्रिकेट लीग के पहले मुकाबले में सोमवार जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी की टीम ने रॉयल क्रिकेट एकेडमी मेहसी को 27 रन से हरा दिया। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी जी.के.स्पोर्ट्स की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 170/5 रन का स्कोर बनाया। टीम की ओर से बल्लेबाजी में अभिषेक ने नाबाद 41रन,अमित ने 40 और शशिकांत ने 35 रन बनाए।रॉयल क्रिकेट एकेडमी मेहसी के गेंदबाज मो.अली ने 3 जबकि रोहित व अरहान ने 1-1 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी की टीम 25 ओवर में 143/9 रन का ही स्कोर बना सकी।रॉयल क्रिकेट एकेडमी टीम के बल्लेबाज रितेश ने 33,मिथुन ने 20 और हिमांशु ने 14 रन बनाये।जी.के.स्पोर्ट्स के गेंदबाज विवेक को 4,कुणाल ने 2 जबकि गुलाब खान व सत्यम को 1-1 विकेट मिला जबकि एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले विवेक को मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन द्वारा दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका में बीसीए एलीट पैनल के मो.कुदुस और डिस्ट्रिक्ट एलीट पैनल के बी.जमा.सिद्दकी ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अभिजीत कुमार रहे।कल का मुकाबला डे लाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर और फेनहारा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Previous articleविशेष धावा दल ने 5 बाल श्रमिकों को मुक्त कराया, संबंधित नियोजकों से वसूला जाएगा जुर्माना
Next articleतिरुपति सुगर्स लिमिटेड बगहा के एमडी दीपक यादव पहुंचे वाल्मीकिनगर, कही यह बात