Home न्यूज किसान आन्दोलन के समर्थन में मोतिहारी की सड़कों पर बिहार नवयुवक सेना...

किसान आन्दोलन के समर्थन में मोतिहारी की सड़कों पर बिहार नवयुवक सेना का प्रदर्शन

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मोतिहारी में किसान आन्दोलन के समर्थन में बिहार नवयुवक सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया गया। संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत रंजन ने प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए कहा कि देश मंे किसान भाइयों पर आन्दोलन के दौरान लाठीचार्ज करने वाली सरकार का विरोध हर प्रकार से होना चाहिए। संविधान जहा हर किसी को अभिव्यक्ति की आजादी आन्दोलन की आजादी देती है, वही सरकार द्वारा संविधान का विरोध सरकार द्वारा किया जा रहा है और आन्दोलन कर रहे किसानों पर अत्याचार करना इस सरकार की नाकामी है।

साथ ही अनिकेत रंजन ने कहा कि बिहार के भी किसान भाइयों को किसान समर्थन में उतरना चाहिए, किसान भाइयों की कर्ज माफी के लिए आन्दोलन करना चाहिए, ताकि इस धोखे बाज सरकार को समझ मे आये की किसानो से वादा खिलाफी का क्या नतीजा होता है, किसान बिल जैसे काले कानून को वापस करने के लिए सभी किसान भाइयों को एक होना होगा ।
किसानों के समर्थन वाले प्रदर्शन में मुख्य रूप से ब्रिजेश पाण्डेय, पप्पू लाल यादव, वेद प्रकाश तिवारी, शिवम चैधरी, राहुल आर पांडेय, शनि तिवारी, राहुल पांडेय, अमित दुबे, मंगल सिंह, धीरज सरार्फ, बतासा यादव, पप्पू साहनी दीपक साह, पवन गुप्ता, रवि प्रकाश, देव तिवारी, भगवान साहनी, जय मंगल सिंह, विनोद सिंह आदि के साथ कई किसान उपस्थित थे ।

 

Previous articleमोतिहारीः हनुमानगढ़ी मंदिर परिसर में भाजपा कार्यकर्ता सह मतदाता सम्मान समारोह का आयोजन
Next articleओबैसी के गढ़ में दहाड़े यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, रोड शो के दौरान गूंजने लगा- आया-आया शेर आया