Home न्यूज पीपराकोठी में देर रात मछली मारने निकले तीन युवकों की सुबह में...

पीपराकोठी में देर रात मछली मारने निकले तीन युवकों की सुबह में मिली लाश, मचा कोहराम

मोतिहारी। एके झा
पीपराकोठी थाना क्षेत्र के हरपुर स्थित भकुरहरा चवर में बुधवार देर रात रात मछ्ली मारने निकले तीन युवकों की मौत विद्युत स्पर्शाघात से हो गई.। ग्रामीणों ने काफी खोजबीन के बाद तीनों के शव को गुरुवार के शाम तीन बजे के आसपास चवर से निकाला।

मृतकों में हरपुर डीह गांव निवासी मोहित महतो का 25 वर्षीय पुत्र गुड्डू महतो, महेंद्र महतो का पुत्र 17 वर्षीय विकास कुमार व स्व भोला महतो का 15 वर्षीय पुत्र भरत कुमार है। बताया जाता है कि तीनों अपने घर से करीब तीन बजे भोर में मछली पकड़ने के लिए निकले लेकिन आज सुबह तक घर वापस नहीं लौटे तो घर वाले ने खोजबीन शुरू कर दिया। घर वाले सहित ग्रामीणों के काफी खोजबीन के बाद उक्त तीनों के शव को ग्रामीणों ने करीब तीन बजे के आसपास भूकरहरा चवर में शव को बरामद किया।

बताया जाता है कि उक्त चवर के किनारे विद्युत के टूटे हुए तार पड़े नजर आए हैं। मौत की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर लोगों की हुजूम उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दिया सूचना पर पहुंचे एएसआई एकबाली राय सदल बल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है।
बताया जाता है कि मृतक सहित उसके परिवार के लोग उक्त चवर में मछली को मारकर अपने परिवार का भरण पोषण किया करते हैं। इसी को लेकर तीनों मछली मारने निकले थे, जहाँ यह हादसा हुआ। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

Previous articleबाॅलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने कर ली आत्महत्या, फैंस सोशल मीडिया पर दे रहे श्रद्धांजलि
Next articleअपनी हार स्वीकार करने को तैयार नहीं तेजस्वी, कहा- जनता का फैसला महागठबंधन के पक्ष में, चुनाव आयोग का नतीजा एनडीए के पक्ष में