जाॅब डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क

बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की नई तारीख का एलान हो गया है। इससे पहले बिहार पुलिस में सिपाही के 11880 पदों के लिए केन्द्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) ने 12 और 20 जनवरी को लिखित परीक्षा की घोषणा की थी, हालांकि 20 जनवरी को होने वाली लिखित परीक्षा बुधवार को अचानक स्थगित कर दी गई। इसमें करीब 6 लाख अभ्यर्थियों को शामिल होना था।

 

 

इस तारीख को जारी होंगे भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड

अब नई सिपाही भर्ती की अब 8 मार्च 2020 रविवार के दिन 2 पारियों में आयोजित की जाएगी। इसके लिए केन्द्रीय चयन पर्षद पर नोटिफिकेशन जारी किया गया है। बिहार पुलिस में सिपाही के 11880 पदों के लिए केन्द्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) ने यह लिखित परीक्षा ले रहा है। यह परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी। पहली पाली 10 बजे से 12 बजे तक और दूसरी पाली 2 बजे से चार बजे तक होगी। इस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 20 परवरी से उपलब्ध होंगे।

आपको बता दें कि 12 जनवरी को परीक्षा केंद्रों पर जाने के क्रम में अभ्यर्थियों द्वारा जगह-जगह तोड़फोड़ की गई थी, जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। मंगलवार को पर्षद ने अभ्यर्थियों से आखिरी क्षण में परीक्षा केंद्रों पर आने से बचने और समय से पूर्व पहुंचने की अपील भी जारी की थी। हालांकि इसके अगले ही दिन परीक्षा स्थगित कर दी गई, लेकिन इसकी कोई वजह नहीं बताई गई।

ताजा खबरें

कोराना संकट के बीच पाक की नापाक साजिश, सीमा पर 230 आतंकी लाॅन्च पैड, भारत में घुसपैठ की फिराक में

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क कोरोना वायरस से खुद बुरी तरह जूझ रहा पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं ...
Read More

कलवार सेवा समिति ट्रस्ट ने सफाईकर्मियों को किया सम्मानित, मास्क व सैनेटाइजर का किया वितरण

सुगौली। दुर्गा भास्कर व्यवसायी मंच द्धारा गुरुवार को नगर में कर रहे सफाई कर्मियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ...
Read More

कोरोना अपडेटः कोरोना से जंग को अरेराज अस्पताल तैयार, आमजनों को किया जा रहा जागरूक, जसौली पट्टी में सेनेटाइजर और ब्लीचिंग का हुआ छिड़काव

मोतिहारी। एके झा अरेराज शिवनगरी का अनुमंडलीय अस्पताल कोरोना वायरस के उन्मूलन को लेकर पूर्णतः अलर्ट होकर कार्य कर रहा ...
Read More

कोटवाः बैंक परिसर में मदद करने के नाम पर उच्चके ने महिला के 35 हजार उड़ाये

मोतिहारी। एके झा कोटवा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित सेंट्रल बैंक के पास से उचक्कों ने गुरुवार की दोपहर ...
Read More