Home क्राइम क्राइम न्यूज ब्रीफः मधुबन में बदमाशों ने हथियार के बल पर 60...

क्राइम न्यूज ब्रीफः मधुबन में बदमाशों ने हथियार के बल पर 60 हजार लूटे, मुफस्सिल में शादी की नीयत से लड़की अगवा

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मधुबन थाने के दुलमा व भेलवा ग्राम के बीच एनएच-104 पर बदमाशों ने हथियार के बल पर चकिया के दवा के थोक व्यवसायी के मुंशी से 60 हजार रुपये लूट लिए। लूट के शिकार मुंशी कुंअर सिंह चकिया के बालाजी ट्रेडर्स के स्टाफ हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि वे मंगलवार की देर संध्या अन्य जगहों से लहना की वसूली कर बाइक से मधुबन जा रहे थे।

इसी क्रम में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर धक्का देकर बाइक से गिरा दिया एवं पिस्टल के बट से सिर पर प्रहार कर पॉकेट में रखे 60 हजार रुपये छिनकर चोरमा की तरफ भाग निकले। पुलिस जांच कर रही है।

मुफस्सिल में शादी की नीयत से लड़की अगवा

मुफस्सिल थाने के एक गांव से शादी की नीयत से नाबालिग लड़की अगवा कर ली गई। इस संबंध में लड़की के पिता ने ग्यारह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पिता ने आवेदन में कहा है कि उसकी पुत्री अपनी मां व भाई के साथ गांव के बाजार से घर लौट रही थी। इसी बीच घात लगाये आरोपितों ने घेरकर उसकी बेटी को जबरन बाइक से लेकर भाग गया। गांव के अन्य लोगों के सहयोग से आरोपितों के घर पूछने गया तो धमकी दी जाने लगी। अपहरण मामला में पंकज सहनी, धीरज झा, दिलीप सहनी, अर्जुन सहनी, देवेन्द्र सहनी, गांधी सहनी, भुटाली सहनी, रुपवती देवी, नीलम देवी, मुन्ना सहनी व रिंकू देवी को आरोपित किया है।

Previous articleपाकिस्तान के इस प्रांत में भीड़ ने मंदिर में तोड़फोड़ कर लगाई आग, मौलवी के भाषण के बाद भड़के लोग
Next articleमोतिहारी के पहाड़पुर में दहेज के लिए नवविवाहिता को फंदा लगा मार डाला, लाश छोड़ ससुराली फरार