Home न्यूज यूपी के प्रतापगढ़ में बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक में घुसी, 6...

यूपी के प्रतापगढ़ में बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक में घुसी, 6 बच्चों समेत 14 की मौत, सीएम योगी ने किया मुआवजे का एलान

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देर रात भीषण हादसे में छह बच्चों समेत 14 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिसने भी सुना उसी का दिल दहल गया। घटना कुंडा इलाके में हुई है। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देर रात बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक में घुस गई। इस भीषण हादसे में बोलेरो में सवार छह बच्चों सहित 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है।

खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो
दिल दहला देने वाली यह घटना जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में हुई। बारात से लौट रही तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। देखते ही देखते घटना स्थल पर चीख पुकार मचने लगी। हादसे के वक्त हुई तेज आवाज से आस-पास के लोग पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद बोलेरो को काट कर शवों को निकाला। हादसे की सूचना गांव और शादी वाले परिवार तक पहुंची तो वहां मातम छा गया।

Previous articleफरवरी बाद बाजार में आ सकता कोराना वैक्सिन, हरियाणा में परीक्षण का तीसरा फेज शुरू, इन्हें दी गई पहली खुराक
Next articleहिमाचल प्रदेश के इस गांव में एक को छोड़ गांव के सभी लोग कोरोना पोजिटिव, चिकित्सक भी चकित