Home न्यूज कपूर खानदान के चिराग और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की तबीयत बिगड़ी, कोरोना...

कपूर खानदान के चिराग और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की तबीयत बिगड़ी, कोरोना से हुए संक्रमित

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
कपूर खानदान के चिराग और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की तबीयत बिगड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के दावे की माने तो वे कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। जिसके बाद वो क्वारंटीन में हैं और आराम कर रहे हैं। इस मामले पर रणबीर के अंकल रणधीर कपूर की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

 

जब रणधीर से पूछा गया कि रणबीर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें सच हैं? तो उन्होंने पहले तो श्हांश् कहा लेकिन बाद में सफाई देते हुए कह दिया कि श्मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, मुझे नहीं पता कि उसे ये हुआ है या नहीं। मैं टाउन में नहीं हूंश्। इस खबर के बाद फैंस की चिंताए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के लिए बढ़ गईं हैं। हाल ही में आलिया-अयान दोनों को ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने देवी काली से आशीष भी लिया था।

बता दें कि बीते साल दिसंबर में उनकी मां अभिनेत्री नीतू कपूर भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं। श्जुग जुग जियोश् फिल्म की शूटिंग के दौरान वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। नीतू कपूर फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं जहां इस खतरनाक महामारी का शिकार हो गईं थीं। जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था। हालांकि, अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

वहीं रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि रणबीर और उनके परिवार से बात करने की कोशिश की गई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अभी तक रणबीर के परिवार ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि इस खबर के आने के बाद से फैंस रणबीर के लिए दुआ कर रहे हैं।
रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसे तीन पार्ट्स में बनाने की बात कही जा रही है।