Home न्यूज चकियाः कहां गया 24 वर्षीय मजदूर मुन्ना, लापता मजदूर की सुराग लेने...

चकियाः कहां गया 24 वर्षीय मजदूर मुन्ना, लापता मजदूर की सुराग लेने पहुंची डाॅग स्क्वायड की टीम, फिर हुआ ये

मोतिहारी। अरुण कुमार द्विवेदी
चकिया थाना क्षेत्र के मधुचाई गांव से शहर मजदूरी करने आया युवक पिछले एक सप्ताह से रहस्मय ढंग से लापता है। कोई सुराग न मिलता देख परिजनों ने पुलिस की मदद की। इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की। इस कड़ी में 24 वर्षीय मुन्ना कुमार उर्फ हनुमान के परिजनों को अनहोनी की चिंता सताने लगी है .

 

 

इसी कडी में रविवार को मुजफ्फरपुर से डाग स्क्वायड की टीम ने एक भवन कंस्ट्रक्शन स्थल का जहां पर लापता मजदूर अंतिम बार काम करते दिखा गया था। डाग ने कंस्ट्रक्शन स्थल सहित अन्य जगहों का भ्रमण किया, परंतु कोई सुराग नहीं मिला.वहीं डाॅग के साथ आई स्थानीय पुलिस की टीम ने कंस्ट्रक्शन स्थल से लापता हुए मजदूर का पैंट, शर्ट सहित अन्य अंग वस्त्र बरामद कर जब्त कर लिया है .
इस बाबत लापता देहाडी मजदूर के भाई सोनू कुमार ने बताया कि बीते 21 दिसंबर को नगर पंचायत वार्ड नंबर 3 स्थित बन रहे एक भवन में मेरा भाई काम किया, लेकिन वह घर नहीं लौटा तो 22 दिसम्बर को हमलोग अपने स्तर से खोजबीन शुरू की, इसी क्रम में उक्त स्थान पर बन रहे घर में काम करने की जानकारी मिली। वहां भी अपने स्तर से खोजबीन की, लेकिन कोई अता-पता नहीं चला. अंत में 23 दिसंबर को थाना में गुमशुदगी का एक मामला दर्ज कराया तथा सगे सम्बंधियों के यहां भी सम्पर्क किया, लेकिन कोई सुराग नही मिला. हम लोगों को अनहोनी की चिंता सताने लगी है, क्योंकि लापता मेरा भाई प्रतिदिन मजदूरी कर हर हाल में घर लौटता था.
वही मुजफ्फरपुर से आए डॉग हैंडलर के साथ स्वांग डॉग ने कंस्ट्रक्शन स्थल सहित अन्य संदिग्ध जगहों का भ्रमण किया, परंतु सफलता नहीं मिली .
इस बाबत प्रशिक्षु आईपीएस सह थाना अध्यक्ष राज ने बताया कि कई बिंदुओं को केंद्रित कर वैज्ञानिक विधि से लापता देहाडी मजदूर के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है।

Previous articleन्यूज ब्रीफः बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर राहगीर की बाइक लूटी, पीपरा में सड़क हादसे में महिला की मौत
Next articleपतौरा पंचायत के बसवरिया के ग्रामीणों ने बैठक कर मोतिहारी नगर निगम में शामिल होने से इस वजह से किया इनकार, पढ़ें पूरी खबर