Home कैंपस समाचार कैंपस न्यूजः डीयू जारी करेगा तीसरी विेशेष कटआफ, स्नातक पाठयक्रमों में करा...

कैंपस न्यूजः डीयू जारी करेगा तीसरी विेशेष कटआफ, स्नातक पाठयक्रमों में करा सकेंगे दाखिला

कैंपस डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
स्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिला के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) तीसरी विशेष कटऑफ जारी करेगा। डीयू ने गुरुवार को इस संबंध में घोषणा की है। उम्मीद है कि शनिवार देर रात को तीसरी विशेष कटऑफ जारी हो सकती है।

 

सोमवार व मंगलवार को दाखिला के लिए आवेदन
तीसरी विशेष कटऑफ के आधार पर छात्र सोमवार सुबह 10 बजे से मंगलवार शाम 5 बजे तक दाखिला के लिए आवेदन कर सकेंगे। जबकि कॉलेज दाखिला आवेदनों को 30 दिसंबर शाम पांच बजे तक मंजूर कर सकेंगे। तो छात्र 31 दिसंबर रात 11 बजकर 59 मिनट तक फीस जमा करा सकेंगे। वहीं डीयू सोमवार सुबह पाठ्यक्रम व कॉलेज में खाली सीटों का विवरण डीयू वेबसाइट पर अपलोड करेगा।

जिन्होंने अभी तक नहीं लिया है दाखिला वहीं कर सकेंगे आवेदन
तीसरी विशेष कटऑफ के आधार पर वहीं छात्र दाखिला आवेदन कर सकेंगे। जिन्होंने अभी तक जारी कटऑफ के आधार पर दाखिला नहीं लिया है। वहीं इस कटऑफ में छात्र पाठ्यक्रम व कॉलेज में बदलाव नहीं कर सकेंगे। वहीं डीयू ने छात्रों को दाखिला के लिए केवल एक कॉलेज व एक पाठ्यक्रम में ही दाखिला के लिए आवेदन करने की सलाह दी है। इसी तरह जिन छात्रों का दाखिला एनसीवेब में हो चुका है, वह भी इसकट ऑफ के आधार पर दाखिला नहीं ले सकेंगी।

Previous articleMP Police Constable Recruitment 2020 : कांस्टेबल के इतने पदों पर निकली वैकेंसी, इस तारीख तक हर हाल में कर दें आवेदन
Next articleकेंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को मातृ शोक, कल पटना में होगा अंतिम संस्कार