Home जॉब हंट Bpsc Ldc Exam: अब इस तारीख को होगी बीपीएससी एलडीसी एक्जाम,...

Bpsc Ldc Exam: अब इस तारीख को होगी बीपीएससी एलडीसी एक्जाम, 67वीं प्रारंभिक परीक्षा इस माह में

Neelkanth

जॉब डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क 

बिहार लोक सेवा आयोग ने एलडीसी परीक्षा (BPSC LDC Exam 2022) की तिथि में परिवर्तन कर दिया है. पहले यह परीक्षा 27 फरवरी को निर्धारित थी लेकिन इसे एक दिन पहले, 26 फरवरी को ही आयोजित  करने की घोषणा बिहार लोक सेवा आयोग ने की है.

-बिहार लोक सेवा आयोग से मिली जानकारी के मुताबिक 26 फरवरी को एलडीसी पद के लिए पीटी परीक्षा दोपहर 12:00 से 2:15 तक पटना, गया, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, भोजपुर, सारण और नालंदा जिला मुख्यालय में आयोजित होगी.
-कुल 10 पदों के लिए बीपीएससी वाली परीक्षा का आयोजन कर रहा है.
-बिहार लोक सेवा आयोग की वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर दी गई जानकारी के मुताबिक जिन अभ्यर्थियों के आवेदन किसी वजह से रिजेक्ट किए गए हैं, वह पर्याप्त साक्ष्य के साथ 15 फरवरी तक अपनी आपत्ति आयोग के ई मेल bpscpat-bih@nic.in पर दर्ज करा सकते हैं.
-15 फरवरी के बाद प्राप्त आपत्तियों पर आयोग विचार नहीं करेगा.

इधर बीपीएससी ने 67 वीं सिविल सेवा परीक्षा में एक बार फिर सीट बनाए जाने की जानकारी दी है. मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग में अधीक्षक मद्य निषेध एवं अवर निबंधक/संयुक्त अवर निबंधक के 4 पद मिलाकर बीपीएससी में कुल पदों की संख्या अब 802 हो गई है. 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल को संभावित है.

Previous articleभूकंप के झटकों से हिल गया उत्तर भारत, दिल्ली-एनसीआर समेत कई इलाकों में इतने तीव्रता का भूकंप
Next articleपीएमसी बैंक के डायरेक्टर दलजीत सिंह को ईओडब्ल्यू की टीम ले गई ट्रांजिट रिमांड पर, 2 फरवरी को यहां से दबोचा गया था