Home न्यूज बाॅलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने कर ली आत्महत्या, फैंस सोशल मीडिया पर...

बाॅलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने कर ली आत्महत्या, फैंस सोशल मीडिया पर दे रहे श्रद्धांजलि

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
साल 2020 बाॅलीवुड के लिए काफी त्रासदी पूर्ण साबित हो रह है। बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली। इस खबर ने आसिफ के फैंस को भी तोड़कर रख दिया है। आसिफ की उम्र महज 53 साल थी। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इसकी छानबीन चल रही है। वहीं आसिफ के फैंस के लिए इस बात को मान पाना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। साथ ही साथ फैंस जानना चाहते हैं कि उन्होंने आखिर ऐसा किया क्यों? सोशल मीडिया पर कई यूजर्स आसिफ की तस्वीरें साझा करते हुए ये सावल पूछ रहे हैं आखिर क्यों? तो वहीं साल 2020 को भी कोस रहे हैं।

एक फैन ने आसिफ की तस्वीर साझा करते हुए उनके साथ मुलाकात का एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने लिखा, आसिफ बसरा सर, कुछ साल पहले, आपने 10 मिनट के लिए एक नौसिखिया से बात की थी क्योंकि मैं एक अन्य साक्षात्कार के लिए एक कार्यक्रम में आई थी। यहां तक कि उन शब्दों को साझा करना भी मेरे लिए सम्मान की बात थी। फिल्म जगत के लिए एक दुखद नुकसान है। उनके परिवार, दोस्तों और उनके जानने वालों के प्रति संवेदना।
इसी तरह कई और सोशल मीडिया यूजर ने आसिफ बसरा के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। एक अन्य यूजर ने लिखा, श्बॉलीवुड में एक और आत्महत्या, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे आसिफ बसरा।श् वहीं फैंस के लिए इस बात पर विश्वास करना भी मुश्किल होता जा रहा है। कई फैंस कह रहे हैं कि आसिफ बसरा ऐसा नहीं कर सकते। तो वहीं कई अन्य इसकी जांच की मांग भी कर रहे हैं।

बता दें कि आसिफ बसरा ने अपने पालतू कुत्ते के बेल्ट से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास आत्महत्या की है। इस बात की जानकारी कांगड़ा जिले के एसपी विमुक्त रंजन ने दी है। हालांकि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इसके अभी तक पता नहीं चल पाया है।

 

Previous articleकोटवा में खडे दूध टैंकर में मिली लाश, इलाके में सनसनी, हाजीपुर से बटर लाद सुपौल जा रही थी गाड़ी
Next articleपीपराकोठी में देर रात मछली मारने निकले तीन युवकों की सुबह में मिली लाश, मचा कोहराम