Home क्राइम कोटवा में खडे दूध टैंकर में मिली लाश, इलाके में सनसनी, हाजीपुर...

कोटवा में खडे दूध टैंकर में मिली लाश, इलाके में सनसनी, हाजीपुर से बटर लाद सुपौल जा रही थी गाड़ी

मोतिहारी। एके झा
कोटवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 स्थित कोटवा कदम चैक के समीप तीन दिनों से खड़े दूध के टैंकर में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सुबह ग्रामीण टहलने निकले तो देखा कि लगभग तीन चार दिनों से खड़े दूध के टैंकर से दुर्गंध आ रही थी। तब टैंकर का केविन खोल देखा तो ग्रामीण दंग रह गए, टैंकर के अंदर लाश थी।

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर दल बल के साथ पंहुचे थानाध्यक्ष ने लोगों को टैंकर से दूर भेज दिया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि 9 नवंबर को चालक शिव रंजन टैंकर हाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र से बटर लादकर सुपौल सुधा डेयरी के लिए चला। समस्तीपुर में टैंकर में तेल डाला जाता, वहीं चालक गाड़ी में बैठता। रास्ता में जंदाहा थाना क्षेत्र से गाड़ी ट्रेस लेस हो गया। इस बाबत कंपनी के सुपरवाइजर समस्तीपुर के मुहफसिल थाना के आसिनपुर निवासी कुंदन कुमार ने हाजीपुर के औद्योगिक थाना में गाड़ी के मिसिंग का कंप्लेन दिया था।

टैंकर में लदा था बटर’

टैंकर में करीब बटर लदा था, जिसकी कीमत करीब 20 लाख है। वहीं शव को देखने पर पुलिस ने प्रथमदृष्टया में हत्या कर गाड़ी में सुला देने की आशंका जाहिर की है। वहीं गाड़ी के बटर को कहीं बेंच देने की बात कही है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि शव को पोस्मार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Previous article260 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, पुलिस व सुरक्षा एजेंसी कर रही पूछताछ
Next articleबाॅलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने कर ली आत्महत्या, फैंस सोशल मीडिया पर दे रहे श्रद्धांजलि