Home क्राइम बिहार पुलिस ने इस कुख्यात साइको किलर को किया गिरफ्तार, पूर्व एमएलसी...

बिहार पुलिस ने इस कुख्यात साइको किलर को किया गिरफ्तार, पूर्व एमएलसी का है बेटा, इस कारण उठाया हथियार

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। उसने कुख्यात साइको किलर को गिरफ्तार कर लिया है। जिसपर 22 से ज्यादा हत्या और लूट के आरोप हैं। बिहार की वैशाली पुलिस ने कुख्यात साइको किलर अविनाश श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है। अविनाश श्रीवास्तव पर 22 से ज्यादा हत्या और लूट के आरोप हैं। वैशाली डीआईयू की मदद से हुई कार्रवाई में अविनाश के पास से भारी मात्रा में गांजा भी बरामद किया गया है।

पुलिस के अनुसार ये साइको किलर वैशाली में दो बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में था। अविनाश को वैशाली पुलिस पहले भी दो बार गिरफ्तार कर चुकी है। वैशाली पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई से जिले में कई आपराधिक घटनाएं होने से बच गई। इसी साल सितंबर के महीने में जब पुलिस ने अविनाश श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया था तब उसने पुलिस से कहा था कि मुझे छोड़ दीजिए। इसके एवज में पांच करोड़ रुपए दूंगा। लेकिन पुलिस ने साइको किलर के इस पेशकश को ठुकरा दिया।

अंग्रेजी में करता है बात, एमसीए की है डिग्री
पुलिस के मुताबिक, अविनाश काफी पढ़ा लिखा है। वह अंग्रेजी में अच्छी बात करता है। एमसीए की डिग्री भी उसके पास है। दिल्ली से एमसीए की पढ़ाई करने के बाद वह एक नामी कंपनी में नौकरी करने लगा। प्रतिमाह उसे 40 हजार रुपए वेतन मिलता था। बाद में पिता ने अविनाश को पटना आकर कारोबार शुरू करने को कहा। पटना आने के बाद अविनाश ने जिनके साथ कारोबार शुरू किया, उन्हीं लोगों ने उसके पिता पूर्व एमएलसी की हत्या कर दी। इसके बाद अविनाश अपराध जगत में कूद पड़ा और हथियार उठाकर खूनी खेल खेलना शुरू कर दिया था।

 

Previous articleबिहार में कोरोना वैक्सिनेशन को सीएम नीतीश ने लिया यह निर्णय, की स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक
Next articleअजब प्रेम की गजब कहानीः खुद को तलाकशुदा बता 21 साल की युवती से रचा ली शादी, पत्नी लौटी तो कही यह बात