Home क्राइम बिहारः सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच में फायरिंग, महिला समेत 2 घायल

बिहारः सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच में फायरिंग, महिला समेत 2 घायल

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पटना के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच में फायरिंग की घटना हुई है। फायरिंग की खबर सुनते ही कई थानों की पुलिस पीएमसीएच परिसर में पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है.
बता दें, पीएमसीएच अस्पताल परिसर में करीब 8 राउंड से अधिक गोली चलने की खबर मिली है। गोली लगने से एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए हैं। गोलियों की तड़तड़ाहट से अस्पताल परिसर में भगदड़ मच गई और मरीज के परिजन यहां वहां जा छिपे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार निजी एंबुलेंस के दलालों को लेकर गोलीबारी की आशंका जताई गई है। घटनास्थल पर सिटी एसपी और डीएसपी पहुंच चुके हैं और प्रारंभिक जांच शुरू हो गई है.

इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां पटना के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच में फायरिंग हुई है. फायरिंग की खबर सुनते ही कई थानों की पुलिस पीएमसीएच परिसर में पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें, पीएमसीएच अस्पताल परिसर में करीब 8 राउंड से अधिक गोली चलने की खबर मिली है. गोली लगने से एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए हैं. गोलियों की तड़तड़ाहट से अस्पताल परिसर में भगदड़ मच गई और मरीज के परिजन यहां वहां जा छिपे. अब तक मिली जानकारी के अनुसार निजी एंबुलेंस के दलालों को लेकर गोलीबारी की आशंका जताई गई है. घटनास्थल पर सिटी एसपी और डीएसपी पहुंच चुके हैं और प्रारंभिक जांच शुरू हो गई है.
हैरानी की बात यह है कि इसके पहले दोपहर में भी अस्पताल परिसर में गोली चली थी. एक ही दिन में दो बार गोलीबारी की घटना से अस्पताल प्रशासन और मरीजों में डर बैठ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here