Home न्यूज नीतीश सरकार पर हमलावर हुए तेजस्वी, कहा- अपराधियों की बहार, गोलियों की...

नीतीश सरकार पर हमलावर हुए तेजस्वी, कहा- अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ महाजंगलराज का हाहाकार

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
राजधानी पटना में लूटपाट के दौरान हत्या के बाद पुलिस के रवैये पर पूरी तरह से लोग बौखलाए हुए हैं। इस बीच राजधानी पटना में शनिवार रात महिला से लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या करने के बाद अब सियासत भी गरमा गई है। नई सरकार के गठन के बाद से हमलावर बने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस घटना के बाद सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए नीतीश सरकार पर हमला बोला है और कहा कि राज्य में चारो ओर महाजंगलराज का हाहाकर है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों की बहार,गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ ही महाजंगलराज का हाहाकार है। चहुंओर अराजक और डरावना माहौल बन गया है। विधि व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्‍यमंत्री सुस्त,लाचार,बेबस और असहाय है। महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों है?

कांग्रेस ने भी तेज किया हमला
इधर कांग्रेस ने सरकार के काम काज को लेकर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार आजादी के सबसे बड़े अपराध वाले सरकार कहलाएंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि आजादी के बाद से सबसे बड़े अपराध वाला राज्य का कोई सरकार है तो वो नीतीश सरकार है। उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधी में बेतहाशा वृद्धि हो गया है। अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है।

बता दें कि शनिवार की देर रात महिला से लूटपाट के दौरान अपराधियों ने उसके आंख में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से पटना पूरी तरह से दहला हुआ है। यह खूनी वारदात चिरैयाटांड़ पुल लूटपाट के दौरान अपराधियों ने एक महिला शायिका परवीन की गोली मारकर दी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। यह घटना कंकरबाग और कोतवाली थाने इलाके के बॉर्डर पर हुई।

 

Previous articleपीएम मोदी ने की मन की बात, नए कृषि कानूनों को बताया क्रांतिकारी कदम, कोरोना को लेकर भी बोले ये बड़ी बात
Next articleनाइजीरिया में बोको हरम की दरिंदगी, धान के खेतों में काम करने वाले 43 मजदूरों की हत्या, छह घायल