Home न्यूज अरेराज अस्पताल में गर्भवती की मौत के बाद भड़का गुस्सा, इलाज में...

अरेराज अस्पताल में गर्भवती की मौत के बाद भड़का गुस्सा, इलाज में लापरवाही का आरोप लगा किया हंगामा

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
जिला के अरेराज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज में लापरवाही से गर्भवती की मौत के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा। आक्रोशित लोग डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर एसडीओ व डीएसपी के अलावा ओपी थाना पुलिस, गोबिंदगंज थाना पुलिस, सीओ सहित पदाधिकारी पहुंच हंगामा को शांत करने का प्रयास किया।

जनकारी के अनुसार गोबिंदगंज थाना क्षेत्र के मननपुर चैबे टोला के अमीरी लाल की पत्नी पूनम देवी को परिजनों ने प्रसव पीड़ा को लेकर अनुमंडलीय अस्पताल अरेराज में 25 नवम्बर को भर्ती कराया गया।परिजन दो दिन से मरीज को रेफर करने के लिए डॉक्टर से आरजू विनती करते रहे, लेकिन डाक्टर नर्स ने परिजनों की एक भी नही सुनी। शुक्रवार की सुबह प्रसव पीड़ा के दौरान ही मरीज की मौत अस्पताल के बेड पर ही हो गया। परिजनों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही से मरीज की मौत हुई है। मरीज की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वही परिजन अस्पताल परिसर में दोषी डाक्टर व नर्स पर करवाई को लेकर हंगामा करने लगे।
प्रभारी चिकित्सा प्रभारी डॉ अनिल झा ने बताया कि प्रसव पीड़ा नही सहने के कारण मरीज का मौत प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है। परिजनों के इलाज की लापरवाही की जांच के लिए एक टीम का गठन कर जांच कराया जा रहा है। जांच में दोषी पाए जाने वाले के विरुद्ध कड़ी करवाई की जाएगी।

 

Previous articleमोतिहारी में बरात आए युवक ने 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Next articleलालू यादव को नहीं मिली जमानत, अब 11 दिसंबर को होगी चारा घोटाला मामले की अगली सुनवाई, समर्थकों में निराशा